सलमान खान का 'प्यार करोना' के बाद लॉकडाउन में रिलीज होने वाला है नया सॉन्ग 'तेरे बिना', वीडियो हुआ वायरल...

सलमान खान (Salman Khan) अब लॉकडाउन में जल्द ही उनका नया सॉन्ग 'तेरे बिना (Tere Bina Song)' रिलीज होने वाला है. इस वीडियो में वह जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के साथ नजर आएंगे.

सलमान खान का 'प्यार करोना' के बाद लॉकडाउन में रिलीज होने वाला है नया सॉन्ग 'तेरे बिना', वीडियो हुआ वायरल...

सलमान खान (Salman Khan) का नया गाना 'तेरे बिना (Tere Bina)' जल्द होगा रिलीज

खास बातें

  • सलमान खान का नया सॉन्ग 'तेरे बिना' होगा रिलीज
  • जैकलीन फर्नांडिस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे सलमान खान
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण जहां लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. वहीं, हाल ही में बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर फैन्स को नया तोहफा देने वाले हैं. दरअसल, सलमान खान का जल्द ही नया गाना 'तेरे बिना (Tere Bina Song)' रिलीज होने वाला है. इस बात की जानकारी सलमान खान ने एक वीडियो में दी. बता दें, इससे पहले एक्टर का 'प्यार करोना (Pyar Karona)' गाना रिलीज हुआ था. सलमान खान के इस सॉन्ग को फैन्स का काफी प्यार मिला था. 

वहीं,अब सलमान खान (Salman Khan) 'प्यार करोना (Pyar Karona)' सॉन्ग की अपार सफलता के बाद एक नया गाना लेकर आने वाले हैं. हालांकि, इस बार सलमान खान 'तेरे बिना' गाने में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के साथ नजर आएंगे. वहीं, जैकलीन फर्नांडिस के साथ इंटरव्यू देते हुए सलमान कह रहे हैं, "एक गाना मेरे जेहन में थे. तो मैंने सोचा कि इस समय में गाने को रिलीज कर ही देते हैं. तो हमारी बिल्डिंग गैलेक्सी के अंदर एक हमारे बचपन का दोस्त रहता है, जिसका नाम है अज्जू भाटिया. तो जब उन्होंने यह सॉन्ग सुनाया, मुझे बहुत पसंद आया.  "

सलमान खान (Salman Khan) वीडियो में आगे कह रहे हैं, "यह गाना किसी फिल्म में फिट नहीं हो रहा था, यह इस तरह का सॉन्ग है. तो मैंने सोचा कि इस गाने को यही पर रिलीज कर देते हैं. अपना प्रोडक्शन हाउस तो है ही." बता दें, 'तेरे बिना (Tere Bina)' गाने की शूटिंग सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने अपने पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर ही की. वीडियो में सलमान बता रहे हैं कि इस गाने की शूटिंग में उन्हें 4 दिन लगे. सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और फैन्स उनके अपकमिंग सॉन्ग के लिए काफी एक्साइटिड हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com