पूरी हो गई सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग, लंबे बाल और बढ़ी दाढ़ी में शेयर की फोटो

सलमान खान ने आखिरकार किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग पूरी कर ली है. सुपरस्टार हर अपडेट के साथ फैंस को एक्साइटेड कर रहे हैं. फिल्म में सलमान खान के लंबे बाल और दाढ़ी वाले अवतार की इन दिनों चर्चा है.

पूरी हो गई सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग, लंबे बाल और बढ़ी दाढ़ी में शेयर की फोटो

पूरी हो गई सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग

नई दिल्ली :

सलमान खान ने आखिरकार किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग पूरी कर ली है. सुपरस्टार हर अपडेट के साथ फैंस को एक्साइटेड कर रहे हैं. फिल्म में सलमान खान के लंबे बाल और दाढ़ी वाले अवतार की इन दिनों चर्चा है. 3 दिसंबर को बॉलीवुड भाईजान ने फिल्म का एक नया पोस्टर पोस्ट किया है और ऐलान किया है कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. आज यानी 3 दिसंबर को सुपरस्टार ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर के लिखा, "शूट रैप! #KisikaBhaiKisikiJaan आ रहा है. #Eid2023.

सलमान खान किसी का भाई किसी की जान में अपनी पिछली खास हीरोइनों के साथ दिखेंगे. रिपोर्ट के मुताबिक  सलमान की फिल्म में भाग्यश्री, भूमिका चावला और रेवथी के साथ दिखेंगे. सुपरस्टार ने मैंने प्यार किया में भाग्यश्री के साथ काम किया, जबकि भूमिका चावला के साथ तेरे नाम में काम किया. वहीं रेवथी के साथ वह फिल्म लव में नजर आए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किसी का भाई किसी की जान में पूजा हेगड़े, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, राघव जुयाल, शहनाज़ गिल नजर आएंगे. सलमान की फिल्म से शहनाज बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित एक एक्शन से भरपूर एंटरटेनर फिल्म है. इसमें सलमान खान, पूजा हेगड़े, और वेंकटेश लीड रोल में हैं. एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और इमोशन से भरपूर किसी का भाई किसी की जान ईद 2023 में रिलीज होगी.