सलमान खान के आते ही सिक्योरिटी ने विक्की कौशल को किया साइड, हाथ मिलाने को भी तरसते रह गए एक्टर, देखें शॉकिंग वीडियो

आईफा अवॉर्ड्स में सलमान खान की सिक्योरिटी टीम ने विक्की कौशल के साथ एक बर्ताव किया है, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है. सलमान खान की सिक्योरिटी उनके लिए विक्की कौशल को साइड करती हुई दिखाई दे रही हैं.

सलमान खान के आते ही सिक्योरिटी ने विक्की कौशल को किया साइड, हाथ मिलाने को भी तरसते रह गए एक्टर, देखें शॉकिंग वीडियो

सलमान खान के आते ही सिक्योरिटी ने विक्की कौशल को किया साइड

नई दिल्ली:

आईफा अवॉर्ड्स 2023 का आगाज होने वाला है. इस अवॉर्ड शो में हिस्सा लेने के लिए बॉलीवुड के सितारे अबु धाबी जाने लगे हैं. इस बीच अभिनेता विक्की कौशल को एक बुरे अनुभव का सामना करना पड़ा. यह खराब अनुभव किसी और की वजह से नहीं बल्कि बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान की सिक्योरिटी की वजह से झेलना पड़ा है. दरअसल सोशल मीडिया पर आईफा अवॉर्ड्स नाइट से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. जिसमें सलमान खान की सिक्योरिटी उनके लिए विक्की कौशल को साइड करती हुई दिखाई दे रही हैं.

बीते कुछ वक्त से सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. ऐसे में उनकी सिक्योरिटी को काफी बढ़ा दिया गया है. जो हर वक्त भाईजान के साथ रहती है. वायरल वीडियो में विक्की कौशल अपने फैंस के साथ सेल्फी ले रहे होते हैं. तभी वहीं सलमान खान अपनी पूरी सिक्योरिटी के साथ एंट्री करते हैं. सिक्योरिटी से घिरे भाईजान से विक्की कौशल बात करने और हाथ मिलाने की कोशिश करते हैं, लेकिन उनकी सिक्योरिटी कैटरीना कैफ के पति को साइड कर देती है.

सोशल मीडिया पर अब इस वीडियो को लेकर विक्की कौशल और सलमान खान के फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि विक्की कौशल सलमान खान की सबसे अच्छी दोस्तों में से एक कैटरीना कैफ के पति है. सलमान खान और कैटरीना कैफ जल्द फिल्म टाइगर 3 में एक बार फिर साथ दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्मी की शूटिंग इन दिनों जारी है. वहीं विक्की कौशल अभिनेत्री सारा अली खान के साथ जल्द फिल्म जरा हटके जरा बचके में नजर आने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान ने एक युवा प्रशंसक को हवाई अड्डे के बाहर गले लगाया