सलमान खान ने अपने 55वें बर्थडे पर 2020 को बताया बेहद खराब, बोले- यह साल सबके लिए...

सलमान खान (Salman Khan) ने 2020 को बेहद खराब साल बताते हुए रविवार को अपना जन्मदिन (Salman Birthday) बेहद सादे तरीके से मनाने का निर्णय लिया.

सलमान खान ने अपने 55वें बर्थडे पर 2020 को बताया बेहद खराब, बोले- यह साल सबके लिए...

सलमान खान (Salman Khan) ने मनाया 55वां बर्थडे

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) ने 2020 को बेहद खराब साल बताते हुए रविवार को अपना जन्मदिन (Salman Birthday) बेहद सादे तरीके से मनाने का निर्णय लिया. सलमान खान (Salman Khan) अपने 55वें जन्मदिन पर परिवार और दोस्तों के साथ पनवेल के फार्महाउस पर हैं. यहां उन्होंने मीडिया के चुनिंदा कर्मियों के साथ बातचीत की और केक काटा. सलमान खान ने संवाददाताओं से कहा, "इस साल कोई उत्सव नहीं है. सिर्फ मैं और मेरा परिवार ही यहां है. इस साल मेरा मन जन्मदिन का उत्सव मनाने का नहीं है क्योंकि यह सभी के लिए खराब साल रहा है और फिल्म जगत के कई लोगों का निधन हो गया. इसलिए यह उत्सव का समय नहीं है."

मिर्जा गालिब ने 11 साल की उम्र में लिखनी शुरू कर दी थी शायरी, जन्मदिन पर जानें 6 बड़ी बातें...

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने प्रशंसकों से अपील की है कि वे महामारी के बीच कोविड-19 नियमों का पालन करें और सुरक्षित रहें. उन्होंने कहा, "मैं उम्मीद करता हूं कि सभी खुश रहें, स्वस्थ और सुरक्षित रहे तथा मास्क पहनें. अपना हाथ धोते रहें और सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करते रहें ताकि सभी सुरक्षित रह सकें." अभिनेता ने कहा है कि वह आशा करते हैं कि 2021 सभी के लिए अच्छा वर्ष रहे.

नव्या नवेली नंदा ने शेयर की Photo, रयूमर्ड बॉयफ्रेंड मिजान जाफरी ने किया ये कमेंट


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हिंदी फिल्म जगत की कई हस्तियां सलमान खान (Salman Khan) के जन्मदिन के अवसर पर जुटीं थीं, जिसमें उनके पिता और दिग्गज पटकथा लेखक सलीम खान, बहन अल्विरा अग्निहोत्री, अभिनेता सुनील ग्रोवर, सूरज पंचोली, जहीर इकबाल, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा समेत अन्य लोग शामिल थे. शनिवार को सलमान खान ने अपने प्रशंसकों से अपील की थी कि महामारी के मद्देनजर वे उनके घर के बाहर उपनगर बांद्रा में जमा न हों.