'कमी मुझमें है...', सलमान खान का ये वीडियो देख दुखी हुए फैन्स, बोले- हम आपके साथ हैं

सलमान खान अक्सर अपने दबंग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. भाईजान के आगे अच्छे अच्छों की बोलती बंद हो जाती है. सार्वजनिक जीवन में ऐसे मौके कम ही आए हैं, जब सलमान भावुक हो गए हों.

'कमी मुझमें है...', सलमान खान का ये वीडियो देख दुखी हुए फैन्स, बोले- हम आपके साथ हैं

सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सलमान खान अक्सर अपने दबंग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. भाईजान के आगे अच्छे अच्छों की बोलती बंद हो जाती है. सार्वजनिक जीवन में ऐसे मौके कम ही आए हैं, जब सलमान भावुक हो गए हों. सलमान खान का रिश्ता एक-दो नहीं बल्कि कई अभिनेत्रियों के साथ रहा है, लेकिन उनका रिश्ता कभी मुकम्मल न हो सका यानी शादी तक नहीं पहुंच सका. आज 58 साल की उम्र में भी सलमान सिंगल हैं. अपनी शादी के सवाल पर एक बार सलमान भावुक होते दिखे थे. वो थ्रोबैक वीडियो एक बार फिर से वायरल हो रहा है.

सलमान ने कहा- फॉल्ट मुझमें ही था

वीडियो में सलमान एक टीवी शो के दौरान अपने दिल का हाल बताते नजर आ रहे हैं. सलमान शादी के सवाल पर बेहद संजीदा और भावुक होकर जवाब देते हुए दिखते हैं. सलमान कहते हैं, "कोई ऐसा आएगा तो हो जाएगी. सभी अच्छे थे, लेकिन फॉल्ट मुझमें ही लाई करता है. क्योंकि जब एक जाती हैं तो फॉल्ट उनमें था, दूसरी वाली भी जाती है तब भी ऐसा लगता है कि उसकी ही गलती है. तीसरी जाती है तो फॉल्ट उन्हीं में है. चौथी जाती है तो थोड़ा सा डाउट होता है कि फॉल्ट उनमें है कि मुझमें है. पांचवीं जाती है तो 60-40 परसेंट फॉल्ट लगता है. लेकिन जब उससे ज्यादा जाती है तो ये कंफर्म हो जाता है कि गलती उनमें नहीं मुझमें ही थी. इसमें किसी का भी दोष नहीं. शायद एक फीयर कहो कि मैं उन्हें वो जिंदगी वो सुख न दे पाऊं जो उनके दिमाग में है".

इन अभिनेत्रियों के साथ रहे रिश्ते

सलमान खान का ये वीडियो जमकर वायरल हुआ और उनके फैंस उनके जज्बातों को समझते नजर आए. बता दें कि संगीता बिजलानी से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन और कैटरीना कैफ तक, सलमान खान का इन अभिनेत्रियों के साथ रिश्ता रहा. कुछ के साथ बात शादी तक भी पहुंची लेकिन रिश्ता जुड़ नहीं सका. वहीं बता दें कि सलमान खान के इस वीडियो पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कई सलमान के फैन्स जहां इस वीडियो को देखने के बाद सैड फील कर रहे हैं तो वहीं कुछ कह रहे हैं कि इसमें उनकी कोई गलती नहीं है. हम सब आपके साथ हैं.

ये भी देखें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com