Salman Khan मास्क पहन साइकिल चलाते आए नजर, फैन्स दे रहे हैं ऐसा रिएक्शन...देखें वायरल Photo

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Salman Khan मास्क पहन साइकिल चलाते आए नजर, फैन्स दे रहे हैं ऐसा रिएक्शन...देखें वायरल Photo

सलमान खान (Salman Khan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में अपनी फीस को लेकर सुर्खियों में हैं. खबरें आई थीं कि वो इस सीजन के लिए 450 करोड़ रुपये ले रहे हैं. सलमान खान लॉकडाउन के समय भी सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव थे और अपने फार्म हाउस से तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते थे. अपने वीडियो में वो कोरोना को लेकर लोगों में जागरुकता फैलाने का काम कर रहे थे. सलमान खान (Salman Khan) ने फिर से एक फोटो फैन्स के बीच शेयर की है. फोटो में वो साइकिल चला रहे हैं और लोगों को फिट रहने की सलाह दे रहे है.

अनुराग कश्यप ने बताया आखिर क्यों बॉलीवुड सुशांत केस की जांच पर चुप था

सलमान खान (Salman Khan) ने इस तस्वीर को अपने इंस्टााग्राम एकाउंट पर शेयर किया है और लिखा: 'फिट रहो.' इस तस्वीर में सलमान खान ग्रे स्वेटशर्ट और ग्रे शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने मास्क भी पहन रखा है. सलमान खान की फोटो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें, सलमान खान ने लॉकडाउन के बीच तीन गाने रिलीज किए थे, ये गाने उन्होंने अपने फार्म हाउस पर ही शूट किए. इनमें, 'प्यार करोना', 'तेरे बिना' और ईद पर रिलीज हुआ 'भाई-भाई' सॉन्ग शामिल है. यह तीनों ही गाने फैन्स को काफी पसंद भी आए थे. 

श्रद्धा कपूर ने स्टेज पर यूं किया रोमांटिक डांस, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही बिग बॉस 14 को होस्ट करते नजर आएंगे. बता दें कि इस बार बिग बॉस 14 में टीवी की नागिन यानी निया शर्मा बतौर कंटेस्टेंट नजर आ सकती हैं. उनके अलावा करण कुंद्रा, विवियन डीसेना, सुरभि ज्योति, जैस्मीन भसीन और अलीशा पंवार जैसे कलाकारों को भी बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया है. खबरों की माने तो बिग बॉस (Bigg Boss 14) का यह चौदहवां सीजन सितंबर में शुरू हो जाएगा. माना जा रहा है कि इस साल शो की थीम 'जंगल' पर आधारित होगी, जो लॉकडाउन की स्थिति से इंस्पायर होगी.