गणेश चतुर्थी से पहले सलमान खान ने दिया फैन्स को तोहफा, रिलीज किया ‘अंतिम’ का पहला पोस्टर

सलमान खान के प्रोडक्शन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ का पहला पोस्टर आज रिलीज कर दिया गया है. पोस्टर देखकर लग रहा है कि फिल्म काफी दिलचस्प होने वाली है.

गणेश चतुर्थी से पहले सलमान खान ने दिया फैन्स को तोहफा, रिलीज किया ‘अंतिम’ का पहला पोस्टर

'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का पोस्टर रिलीज

नई दिल्ली :

सलमान खान के प्रोडक्शन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का पहला पोस्टर आज रिलीज कर दिया गया है. पोस्टर देखकर लग रहा है कि फिल्म काफी दिलचस्प होने वाली है. फिल्म के पोस्टर में सलमान खान और आयुष शर्मा को आंखों में आंखे डालकर देखते हुए देखा जा सकता है. पोस्टर देख यह साफ हो गया है कि यह अंत तक की लड़ाई होने वाली है. फिल्म का पोस्टर लोगों को काफी पसंद आ रहा है और वे इस पर अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

पोस्टर का डिजाइन देखने में काफी इंटेंस है और यह दो मेन लीड के बीच एक महाकाव्य संघर्ष को दर्शाता है. फिल्म में एक पुलिस वाले और अलग-अलग विचारधारा वाले गैंगस्टर की कहानी दिखाई जाएगी. इसमें सलमान खान के अलावा आयुष शर्मा भी मुख्य रोल में होंगे. फिल्म में दो अलग-अलग दुनिया और विचारधाराओं के दो नायकों की कहानी है, जिसमें एक रोंगटे खड़े कर देने वाला अंत देखने को मिलेगा. सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के पोस्टर को शेयर किया है.

बता दें आयुष शर्मा सलमान खान की बहन अर्पिता के पति हैं. यह पहली बार है जब सलमान खान और आयुष शर्मा एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. फिल्म को महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनाया गया है, जबकि इसका  निर्माण सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है. जल्द ही गणेश चतुर्थी का त्योहार आने वाला है और महाराष्ट्र में इस त्योहार को बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है. ऐसे में त्योहार से पहले इस फिल्म की घोषणा करना लोगों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com