100 करोड़ क्लब का असली किंग है तस्वीर में दिख रहा ये बच्चा, बैक टू बैक 17 फिल्में हैं दर्ज, लेटेस्ट मूवी 400 करोड़ पार

हाल ही में रिलीज हुई टाइगर थ्री भी सौ करोड़ क्लब का हिस्सा बन चुकी हैं. इससे पहले भी सलमान खान की फिल्में इस क्लब में दाखिल होती रही हैं. खास बात ये है कि ट्यूबलाइट जैसी मूवी जिसे फ्लॉप करार दिया गया उस मूवी ने भी सौ करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया.

100 करोड़ क्लब का असली किंग है तस्वीर में दिख रहा ये बच्चा, बैक टू बैक 17 फिल्में हैं दर्ज, लेटेस्ट मूवी 400 करोड़ पार

तस्वीर में दिख रहा ये बच्चा है सुपरस्टार

नई दिल्ली:

फ्लॉप फिल्में देने के बावजूद 100 करोड़ कमा पाना स्टार्स के लिए इन दिनों काफी मुश्किल है. लेकिन तस्वीर में दिख रहा बच्चा बैक टू बैक 100 करोड़ी फिल्म दे चुका है. चाहे फिल्म फ्लॉप क्यों ना हो लेकिन 100 करोड़ कमाना तस्वीर में दिख रहे बच्चे के लिए आम बात है. जी हैं ये बच्चा और कोई नहीं सलमान खान हैं, जो पिता सलीम खान के साथ नजर आ रहे हैं. सलमान खान का नाम ही काफी है, न सिर्फ मूवी को हिट बनाने के लिए बल्कि मूवी को सौ करोड़ के क्लब में दाखिल करने के लिए. ये कहें कि ये तो सलमान खान की मिनिमम योग्यता वाली फिल्में होती हैं तो गलत नहीं होगा. ये बात अलग है कि हर सितारे के बस की बात नहीं होती कि वो अपनी फिल्म को सौ करोड़ के क्लब में शामिल कर सके. जबकि सलमान खान अकेले अपने दम पर ये करिश्मा पूरे सत्रह बार कर चुके हैं. और अब उनकी टाइगर 3 की दहाड़ भी बॉक्स ऑफिस पर गूंज रही है. इस मौके पर आपको बताते हैं वो कौन कौन सी मूवीज हैं जो इस क्लब का हिस्सा बन चुकी हैं.

ये 17 मूवीज हैं दर्ज

हाल ही में रिलीज हुई टाइगर थ्री भी सौ करोड़ क्लब का हिस्सा बन चुकी हैं. इससे पहले भी सलमान खान की फिल्में इस क्लब में दाखिल होती रही हैं. खास बात ये है कि ट्यूबलाइट जैसी मूवी जिसे फ्लॉप करार दे दिया गया उस मूवी ने भी सौ करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया. इसी फेहरिस्त में भारत जैसी फिल्म भी शामिल है. जो कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन सौ करोड़ कमाने में कामयाब रही. अब आपको बताते हैं वो सारे नाम जो सलमान खान के सहारे सौ करोड़ क्लब तक पहुंचे हैं. ये 17 फिल्में हैं- दबंग 3, किसी का भाई किसी की जान, भारत, दबंग 3, किक, रेस 3, ट्यूबलाइट, टाइगर जिंदा है, सुल्तान, बजरंगी भाईजान, प्रेम रतन धन पायो, जय हो, एक था टाइगर, दबंक 2, रेडी, बॉडीगार्ड और दबंग.

टाइगर थ्री की दहाड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान तीसरी बार टाइगर बन कर बॉक्स ऑफिस पर उतरे. उनके साथ हैं हमेशा की तरह कैटरीना कैफ. दोनों की जोड़ी एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर गजब का तहलका मचा रही है. 13 दिन में ही फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 418 करोड़ रु की कमाई कर डाली है. लेकिन ये आशंका भी जताई जा रही है कि एनिमल और सेम बहादुर की रिलीज के बाद फिल्म की कमाई की रफ्तार धीमी पड़ सकती है.