कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी से पहले एयरपोर्ट पर नजर आए सलमान खान, जानें क्या है भाईजान का प्लान

सलमान खान कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शामिल होंगे या नहीं, इसे लेकर लंबे समय से सस्पेंस चला आ रहा था. लेकिन अब यह सस्पेंस खत्म हो चुका है.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी से पहले एयरपोर्ट पर नजर आए सलमान खान, जानें क्या है भाईजान का प्लान

जानें सलमान खान कहां के लिए हुए रवाना

नई दिल्ली:

सलमान खान कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शामिल होंगे या नहीं, इसे लेकर लंबे समय से सस्पेंस चला आ रहा था. फैन्स को लग रहा था कि वह अपनी को-स्टार और फ्रेंड कैटरीना कैफ की शादी में नजर आ सकते हैं. लेकिन अब साफ हो गया है कि भाईजान विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल नहीं होंगे. सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि वह अपने दबंग टूर के लिए रियाध के लिए रवाना हो गए हैं. रियाध में उनका 10 दिसंबर को शो है, जिसके बारे में वह पहले भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जानकारी दे चुके हैं. 

बता दें कि 7 दिसंबर से राजस्थान के सवाई माधोपुर में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के फंक्शन चल रहे हैं. आज दोनों की शादी बताई जा रही है. दोनों ही सितारों ने अपनी शादी को लेकर काफी गोपनीयता बरती है. यही नहीं, मेहमानों के लिए सख्त नियम भी लागू किए गए हैं. बता जा रहा है कि मेहमानों से नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट साइन करवाया गया है. मेहमानों के लिए शादी में फोन लेकर आने की मनाही है. पहले ही कह दिया गया है कि शादी के फंक्शन में आते समय सबको मोबाइल अपने होटल के कमरों में ही छोड़कर आने होंगे. यही नहीं, इस स्टार की जोड़ी की शादी की अभी तक कोई फोटो जारी भी नहीं हुई है. इस सीक्रेसी की वजह से दोनों की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुगबुगाहट है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com