'तो उस दिन मेरे करियर का द एंड होगा', 1990 में लिखा सलमान खान का ओपन लेटर सोशल मीडिया पर वायरल

फिल्म 'मैंने प्यार किया' तो सुपरहिट हुई, लेकिन फिल्म की सफलता का पूरा श्रेय भाग्यश्री को चला गया. सलमान खान इस फिल्म के बाद भी छह महीनों तक घर बैठे थे, तब उन्होंने फैन्स के नाम एक ओपन लेटर लिखा था.

'तो उस दिन मेरे करियर का द एंड होगा', 1990 में लिखा सलमान खान का ओपन लेटर सोशल मीडिया पर वायरल

सलमान खान का पुराना लेटर वायरल

नई दिल्ली :

34 साल पहले बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सलमान खान आज सुपरस्टार हैं. सलमान को दुनियाभर में लोग पहचानते हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है. बड़े-बड़े डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और सितारे सलमान खान के साथ काम करने को बेताब रहते हैं. हालांकि एक समय ऐसा भी था जब यह माना जाने लगा था कि सलमान फ्लॉप एक्टर हैं. इतना ही नहीं, कोई उनके साथ काम भी करना नहीं चाहता था. फिल्म 'मैंने प्यार किया' तो सुपरहिट हुई, लेकिन फिल्म की सफलता का पूरा श्रेय भाग्यश्री को चला गया. सलमान खान इस फिल्म के बाद भी छह महीनों तक घर बैठे थे, तब उन्होंने फैन्स के नाम एक ओपन लेटर लिखा था.

इस ओपन लेटर में सलमान अपने फैन्स का तहे दिल से शुक्रिया अदा करते नजर आए थे. सलमान का 1990 में लिखा यह लेटर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सलमान के इस लेटर को एक फैन ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. लेटर में सलमान लिखते हैं, "दोस्तों मैं आप सभी को कुछ बताना चाहता हूं. सबसे पहले तो इस बात के लिए आप सभी का शुक्रिया कि आप मेरे फैंस हैं. मैं अच्छी स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं और अपनी तरफ से अच्छी स्क्रिप्ट के सिलेक्शन पर मेहनत भी कर रहा हूं. ऐसा इसलिए क्योंकि मैं जानता हूं कि अब मैं जो भी काम करूंगा, उसकी तुलना 'मैंने प्यार किया' से की जाएगी. तो जब भी आप मेरी फिल्म से जुड़ी कोई अनाउंसमेंट सुनेंगे, आप विश्वास रखिए कि वह एक अच्छी फिल्म होगी और मैं इसे अपना 100 पर्सेंट दूंगा". 

सलमान के लेटर में आगे लिखा था, "मैं आप सभी से बहुत प्यार करता हूं. मैं उम्मीद करता हूं कि आप लोग मुझसे यूंही प्यार करते रहेंगे. जिस दिन आप लोग मुझसे प्यार करना बंद कर देंगे, उस दिन से आपको मेरी फिल्में दिखना भी बंद हो जाएंगी और वह मेरे करियर का द एंड होगा. जहां तक पर्सनल लाइफ की बात है तो मुझे कुछ ज्यादा कहने की जरूरत नहीं है. आप सभी पहले से जानते हैं. लोग कहते हैं कि मैंने अपनी पहचान बना ली है, पर मुझे ऐसा नहीं लगता, अभी यह मुकाम पाना बाकी है. लेकिन मैं एक चीज जानता हूं कि आप लोगों ने मुझे स्वीकार किया है".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com