सलमान की पिछली तीन फिल्मों की कमाई भी नहीं कर सकतीं शाहरुख की पठान के कलेक्शन की बराबरी, यकीन ना हो तो खुद देखें आंकड़े

सलमान खान की टाइगर 3 इस साल शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान और जवान का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई. इतना ही नहीं भाईजान की पिछली तीन फिल्मों को जोड़ लिया जाए तो भी उनकी फिल्म पठान और जवान का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है.

सलमान की पिछली तीन फिल्मों की कमाई भी नहीं कर सकतीं शाहरुख की पठान के कलेक्शन की बराबरी, यकीन ना हो तो खुद देखें आंकड़े

सलमान की पिछली तीन नहीं कर पाईं शाहरुख की पठान की बराबरी

नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 इस महीने सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. लंबे समय बाद भाईजान की कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. हालांकि अब टाइगर 3 की कमाई धीमी हो गई है. इस फिल्म ने दुनियाभर में 450 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. लेकिन सलमान खान की यह फिल्म इस साल शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान और जवान का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई. इतना ही नहीं भाईजान की पिछली तीन फिल्मों को जोड़ लिया जाए तो भी उनकी फिल्म पठान और जवान का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है. 

शाहरुख खान की इन दोनों फिल्मों 1 हजार करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. लेकिन सलमान खान की टाइगर 3 अभी तक 500 करोड़ भी पार नहीं कर पाई है. इससे पहले वह फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आए थे. इस फिल्म का बजट 115 करोड़ से आसपास था. लेकिन किसी का भाई किसी की जान बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई और इसने कुल 185 करोड़ रुपये की दुनियाभर में कमाई की थी. इससे पहले सलमान खान अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ साल 2021 में फिल्म अंतिम लेकर आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फिल्म में भाईजान के पुलिस ऑफिसर का रोल किया था. लेकिन अंतिम भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. इस फिल्म का बजट करीब 45 करोड़ रुपये था और अंतिम ने दुनियाभर में सिर्फ 57.3 करीब की कमाई की थी. यानी इस सलमान खान की टाइगर 3, किसी का भाई किसी की जान और अंतिम का सारा कनेक्शन जोड़ दिया जाए तो सभी फिल्मों ने करीब 792 करोड़ रुपये की कमाई की है, जोकि शाहरुख खान न तो पठान और न ही जवान के बराबर है.