10 करोड़ नहीं, 12 करोड़ नहीं, सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान ने पहले दिन कमाए हैं इतने करोड़

ईद के मौके पर सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को रिलीज कर दिया गया है. ऐसे में अब फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की असली रिपोर्ट सामने आ गई है.

10 करोड़ नहीं, 12 करोड़ नहीं, सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान ने पहले दिन कमाए हैं इतने करोड़

Kisi Ka Bhai Kisi KI Jaan: सलमान खान की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली :

ईद के मौके पर सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को रिलीज कर दिया गया है. पहले खबर आ रही थी कि किसी का भाई किसी की जान ने पहले दिन 10 करोड़ का बिजनेस किया है. फिर खबरें उड़ी कि फिल्म का कलेक्शन ओपनिंग डे पर 12-13 करोड़ के बीच रहा. ऐसे में अब फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की असली रिपोर्ट सामने आ गई है. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर सलमान खान की फिल्म के सही आंकड़े शेयर कर दिए हैं. 

सलमान खान स्टारर किसी का भाई किसी की जान ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 10 या 12 करोड़ की नहीं, बल्कि 15.81 करोड़ की धमाकेदार कमाई की. वैसे फिल्म का पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन तो शानदार रहा, लेकिन 2010 से लेकर अगर अब तक ईद पर रिलीज हुई भाईजान की फिल्मों पर (पहले दिन की कमाई) नजर डालें तो तो यह दूसरी सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म है. साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म दबंग ने अपने पहले दिन 14.50 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं अब तक सबसे ज्यादा कलेक्शन 2019 में आई फिल्म भारत (42.30 cr) ने किया है. 

सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आई हैं. पूजा हेगड़े के अलावा फिल्म में शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल, भूमिका चावला, वेंकटेश, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, विनाली भटनागर आदि भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी हैं.

ये भी देखें: 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com