‘जुड़वां’ में सलमान की हीरोइन रंभा अब दिखने लगी हैं एकदम जुदा, कभी कहलाती थीं श्रीदेवी की हमशक्ल, देखें लेटेस्ट PHOTOS

जुड़वां की एक्ट्रेस रंभा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देखने के बाद फैन्स हैरान हैं. रंभा ने केवल 16 साल की उम्र में ही जल्लाद फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया था.

‘जुड़वां’ में सलमान की हीरोइन रंभा अब दिखने लगी हैं एकदम जुदा, कभी कहलाती थीं श्रीदेवी की हमशक्ल, देखें लेटेस्ट PHOTOS

जुड़वां की एक्ट्रेस रंभा का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली :

सलमान खान के साथ जुड़वां और बंधन जैसी फिल्मों में रोमांस करने वाली अभिनेत्री Rambha क्या आपको याद हैं? जी हां, वही रंभा जिन्होंने कि 1990 के दशक में अपनी खूबसूरती और गानों पर अपने डांस की बदौलत अपनी धाक जमा ली थी और बॉलीवुड में वे दिव्या भारती और श्रीदेवी की हमशक्ल भी कही जाने लगी थीं. हालांकि, कुछ समय के बाद रंभा फिल्मी दुनिया से गायब हो गईं और वर्षों तक उनका कोई पता-ठिकाना नहीं था. अब काफी समय के बाद रंभा इंटरनेट पर नजर आई हैं.

इंटरनेट पर इन दिनों Rambha की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें उनका लुक एकदम अलग ही दिख रहा है. इन तस्वीरों में रंभा चेक शर्ट पहने हुए दिख रही हैं. उन्होंने अपने कंधों पर एक बैग भी लटका रखा है. काले और भूरे रंग के मिक्स बाल उन्हें बड़ा ही खूबसूरत लुक दे रहे हैं. रंभा के चेहरे पर क्यूट-सी स्माइल भी दिख रही है. कैप्शन में उन्होंने बताया भी है कि अपने वर्कप्लेस पर उन्होंने यह सेल्फी ली है.

Rambha की इन तस्वीरों पर ढेरों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. रंभा के फैंस उन्हें देखकर सरप्राइज्ड हैं और लंबे अरसे के बाद उन्हें देखकर अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है कि इतने लंबे अरसे के बाद अब भी वही मासूम-सी मुस्कान. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा है कि क्या से क्या हो गया.

गौरतलब है कि रंभा ने केवल 16 साल की उम्र में ही जल्लाद फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया था. उन्होंने जुड़वां और बंधन के अलावा जंग, दानवीर, सजना, बेटी नंबर वन, प्यार दीवाना होता है और घरवाली बाहरवाली आदि फिल्मों में भी काम किया है. उन्हें अंतिम बार मलयाली फिल्म फिल्मस्टार में देखा गया था, जो कि 2011 में आई थी.

ये भी देखें: Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com