सलमान खान को ममता बनर्जी का घर देखकर हुई जलन, सबके सामने मुख्यमंत्री से बोले- मुझे इस बात से जलन होती है कि...

कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (केआईएफएफ) का 29वां संस्करण मंगलवार को कोलकाता के नेताजी इंडोर स्टेडियम में भव्यता के साथ शुरू हो चुका है.

सलमान खान को ममता बनर्जी का घर देखकर हुई जलन, सबके सामने मुख्यमंत्री से बोले- मुझे इस बात से जलन होती है कि...

सलमान खान को ममता बनर्जी का घर देखकर हुई जलन

नई दिल्ली:

कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (केआईएफएफ) का 29वां संस्करण मंगलवार को कोलकाता के नेताजी इंडोर स्टेडियम में भव्यता के साथ शुरू हो चुका है. इस फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, सलमान खान, अनिल कपूर, शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा, सौरव गांगुली और महेश भट्ट समेत कई हस्तियां नजर आईं. इस दौरान सलमान खान ने ममता बनर्जी के घर की तारीफ की. उन्होंने मुख्यमंत्री के घर के तुलना अपने मुंबई के घर से की. भाईजान ने कहा है कि उन्हें ममता बनर्जी के घर की खूबसूरती देख जलन होती है.

सलमान खान ने कहा, 'जब दीदी ने मुझे अपने घर पर  इनवाइट किया, तो मेरे मन में केवल यही आया, 'मैं सच में देखना चाहता हूं कि क्या उनका घर उतना छोटा है जितना वे कहते हैं.' यह मेरे घर से छोटा है या नहीं? एक दिन, अनिल कपूर ने मुझे इनवाइट किया, और उन्होंने कहा, 'चलो फर्स्ट फ्लोर पर चलते हैं.' लेकिन अभी भी चार फ्लोर बाकी थीं. मुझे लगता है कि अब ये और भी बड़ा हो गया है. मैंने उससे पूछा कि क्या उसने मुझे सिर्फ अपने घर से जलन महसूस कराने के लिए बुलाया था.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीदी की बात करते सलमान खान ने आगे कहा, 'मुझे यह स्वीकार करना होगा कि मुझे इस बात से जलन होती है कि उनका घर वास्तव में मेरे घर से छोटा है.' आपको बता दें कि बीते दिनों सलमान खान फिल्म टाइगर 3 में नजर आए थे. दीवाली पर रिलीज हुई इस फिल्म में भाईजान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं. टाइगर 3 वाईआरएफ यूनिवर्स की हिस्सा है, जिसमें अभी तक टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान जैसी फिल्में बनाई हैं.