सलमान खान भांजी Alizeh Agnihotri का शूट देख खुशी से झूम उठे, बोले- अरे वाह बेटा...

सलमान खान ने अलीजेह अग्निहोत्री का ज्वैलरी शूट वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर कर वे अलीजेह की जमकर सराहना करते नजर आ रहे हैं.

सलमान खान भांजी Alizeh Agnihotri का शूट देख खुशी से झूम उठे, बोले- अरे वाह बेटा...

सलमान खान भांजी Alizeh Agnihotri का शूट देख खुशी से झूम उठे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman khan) की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) उनकी बहन अलवीरा खान और फिल्ममेकर अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं. वे आए दिनों सोशल मीडिया पर अपने स्टाइलिश लुक को लेकर छाई रहती हैं. फिलहाल तो  हाल ही में उनका एक ज्वैलरी शूट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस और सेलेब्स भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि अलीजेह अग्निहोत्री इससे पहले अपनी आंटी के ब्राइडल वियर के लिए भी मॉडलिंग कर चुकी हैं. बता दें कि अलीजेह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं.

खुशी से झूम उठे सलमान खान 
सलमान खान ने अलीजेह अग्निहोत्री का ज्वैलरी शूट वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है इस शूट वीडियो को शेयर करने के साथ ही लिखते हैं- 'अरे वाह बेटा, तुम कितनी खूबसूरत दिख रही हो. गॉड ब्लेस यू' बता दें कि सलमान खान द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को करोड़ों बार देखा जा चुका है साथ ही फैंस भी जमकर सराहना कर रहे हैं.

अलीजेह ने हाल ही में पहनना शुरु की हैं ज्वैलरी 
बता दें कि अलीजेह ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिथा था कि "लड़कियों का पहला आभूषण आमतौर पर झुमके की एक जोड़ी होती है. हालांकि, मैंने कभी अपने कान नहीं छिदवाए! बहुत से लोगों को यह अजीब लगता है, क्योंकि झुमके पहनना स्वाभाविक है, लेकिन मुझे इसकी इच्छा नहीं होती. आभूषणों के साथ मेरा रिश्ता पिछले कुछ वर्षों में बहुत बदल गया है, पहले मैं कुछ भी नहीं पहनती थी, लेकिन अब मैं कपड़े पहनने से पहले सोचती हूं कि मुझे कौन सी ज्वेलरी पहननी है. मेरे लिए आभूषण खुद को व्यक्त करने के नए तरीके खोजने के बारे में है, मैं हमेशा अंगूठियों, हार, पायल और चेन पहनना पसंद करती हूं"


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com