सलमान खान के पापा 83 साल की उम्र में करते दिखे ये काम, Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

सलमान खान (Salman Khan) का परिवार बॉलीवुड के उन परिवारों में गिना जाता है जिसका एक-एक सदस्य आपस में प्यार के धागे से जुड़ा हुआ है. सलमान के पापा सलीम खान का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सलमान खान के पापा 83 साल की उम्र में करते दिखे ये काम, Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

सलीम खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सलमान के पिता का भांजे आहिल के साथ वीडियो
  • अर्पिता ने वीडियो शेयर कर लिखी इमोशनल बात
  • सलीम खान का दुलारा है नाती आहिल
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) का परिवार बॉलीवुड के उन परिवारों में गिना जाता है जिसका एक-एक सदस्य आपस में प्यार के धागे से जुड़ा हुआ है. एक टीवी प्रोग्राम में सलमान खान (Salman Khan)  ने बताया था कि उनका पूरा परिवार जो कुछ भी कमाता है, वह अपने पिता के हाथ में रख देता है. सलीम खान (Salim Khan) ने खुद भी इस बात को स्वीकार किया था. कपिल शर्मा के शो में भी सलीम खान (Salim Khan) का वो बिंदास अंदाज देखने को मिला था जो अब तक लोगों ने नहीं देखा था. 

कपिल शर्मा ने पेट अंदर करके खिंचाई फोटो, तो सानिया मिर्जा ने यूं उड़ाया मजाक- देखें Video

सलीम खान (Salim Khan) उम्र के इस दौर में भी घर में बच्चों के साथ बच्चा बनकर खेलते हैं. इसका जीता जागता उदाहरण है वो वीडियो जिसे सलमान की बहन और सलीम खान (Salim Khan) की बेटी अर्पिता खान (Arpita Khan) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए अर्पिता ने बताया कि डैड सलीम खान (Salim Khan) 83 की उम्र में वैसे ही खेलते हैं जैसे कभी मेरे साथ मेरे बचपन में खेला करते थे. अर्पिता (Arpita Khan) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने पापा और आहिल के नाना के प्रति प्यार जाहिर किया है. 

सलमान के घर में पापा से ज्यादा मिलती थी गणेश को 'इज्जत', कपिल शर्मा के सामने सलीम खान ने खोली पोल- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अर्पिता (Arpita Khan) के बेटे आहिल, अपने मामा सलमान के भी फेवरेट हैं. सलमान खान (Salman Khan)  के साथ आहिल की मस्ती के कई सारे वीडियो सामने आ चुके हैं. आहिल कभी अपने मामू सलमान के साथ पेंटिंग करते दिखाई देते हैं तो कभी खेलते हुए नजर आते हैं. नाना सलीम के साथ आहिल की मस्ती का वीडियो पुराना है जिसे अर्पिता (Arpita Khan) ने दोबारा पोस्ट किया है.