कैटरीना कैफ की शादी में सलमान खान की एंट्री पर सस्पेंस बरकरार, जानें कहां होंगे भाईजान

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं. कई मेहमान राजस्थान पहुंच भी चुके हैं. लेकिन सबकी निगाहें इस बात पर है कि सलमान खान शादी में शामिल होंगे या नहीं. जानें क्या है सच.

कैटरीना कैफ की शादी में सलमान खान की एंट्री पर सस्पेंस बरकरार, जानें कहां होंगे भाईजान

कैटरीना कैफ की शादी में शामिल होंगे सलमान खान या नहीं

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं. कई मेहमान राजस्थान पहुंच भी चुके हैं. लेकिन सबकी निगाहें इस बात पर है कि सलमान खान शादी में शामिल होंगे या नहीं. यह सबसे बड़ा सवाल पैदा हो रहा है क्योंकि कैटरीना कैफ ने उनके साथ कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और वह खान परिवार की अच्छी दोस्त भी हैं. लेकिन सलमान खान से जुड़े कुछ सूत्रों का मानना है कि वह शादी में शामिल नहीं हो सकते क्योंकि 10 दिसंबर को उनका शो है. अगर सलमान खान के इंस्टाग्राम एकाउंट को खंगाला जाए तो बात साफ हो जाती है. उन्होंने छह दिन पहले एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि 10 दिसंबर, 2021 को उनका दबंग टूर रियाध में होगा. उन्होंने फैन्स से इस इवेंट के लिए तैयार रहने की बात कही थी. ऐसे में हो सकता है, वह शादी स्किप कर दें.

लेकिन कुछ सूत्रों का इशारा यह भी है कि हो सकता है भाईजान शादी में कैटरीना कैफ को बधाई देने पहुंच जाएं. सलमान खान से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि भाईजान है कहां. सूत्र ने कहा कि हो सकता है वह शादी की किसी रस्म में शामिल होकर अपने टूर के लिए निकल जाएं. लेकिन आधिकारिक तौर पर ऐसी कोई पुष्टि नहीं की गई है. 


बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के फंक्शन तीन दिन तक चलने की बात कही जा रही है. 7 तारीख को संगीत होगा. 8 तारीख को मेंहदी और शादी 9 दिसंबर को होगी. दोनों की शादी सवाई माधोपुर जिले के बरवाड़ा फोर्ट के सिक्स सेंस रेजॉर्ट में होगी. शादी में 120 मेहमानों के शामिल होने की बात कही जा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


700 साल पुराने किले में हो रही है कैटरीना-विक्की कौशल की शादी, जानें किले का इतिहास