'दबंग' सलमान खान ने गलियों में चलाई साइकिल तो बच्चों ने यूं मचाया हुड़दंग- देखें Video

बॉलीवुड के 'दबंग (Dabangg)' सलमान खान (Salman Khan) अपनी अगली फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg) के लिए अपने भाई संग महेश्वर में शूटिंग करने के लिए पहुंचे हैं.

'दबंग' सलमान खान ने गलियों में चलाई साइकिल तो बच्चों ने यूं मचाया हुड़दंग- देखें Video

'दबंग 3 (Dabangg 3)' की शूटिंग के दौरान साइकिल चलाते नजर आए सलमान खान (Salman Khan)

खास बातें

  • सलमान खान ने की साइकिल की सवारी
  • पीछे भागने लगे बच्चे
  • वीडियो इंटरनेट पर हो गया वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'दबंग (Dabangg)' सलमान खान (Salman Khan) अपनी अगली फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) के लिए अपने भाई संग महेश्वर में शूटिंग करने के लिए पहुंचे हैं. यहां पर वह कुछ अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. शूटिंग के लिए सलमान खान (Salman Khan) कभी स्कूटर के पीछे बैठे दिखाई दिए तो कभी साइकिल चलाते हुए दिखे. जब सलमान खान (Salman Khan) साइकिल चला रहे थे तो पीछे बच्चे भी भागने गए. सलमान खान का यह अंदाज अक्सर उनकी शूटिंग के वक्त देखने को मिलता है. जब कभी भी वह छोटे इलाकों में शूट करते हैं तो सफर के दौरान उन्हें देखकर फैन्स पीछे भागने लगते हैं. कुछ ऐसा ही नजारा तब देखने को मिला था, जब सलमान खान बजरंगी भाईजान की शूटिंग करने कश्मीर में पहुंचे थे.

De De Pyaar De Trailer: अजय देवगन को हुआ 26 साल छोटी लड़की से इश्क, दे डाली सैफ-करीना की मिसाल

स्लाइड करके देखें सलमान खान को साइकिल चलाते हुए

सलमान खान ने रविवार को एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उनके भाई अरबाज खान भी नजर आए, जो फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी हैं. सलमान खान ने बताया कि वह सोमवार से 'दबंग 3' (Dabangg 3) की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. इंदौर में पहुंचने के बाद सलमान खान शूट के लिए मंडलेश्वर और महेश्वर जाएंगे, जोकि इंदौर के बाहरी इलाके में हैं. फिलहाल फिल्म 'दबंग 3' का मुहूर्त शॉट लिया जा चुका है और इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

रजनीकांत संग कई फिल्म कर चुके मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर जे महेंद्रन का हुआ निधन

सलमान खान के इस फिल्म में प्रभुदेवा भी साथ काम करेंगे. 'वान्टेड' फिल्म के करीब 10 साल बाद फिर से रियूनाइट हो रहे हैं. चुलबुल पांडे का फर्स्ट लुक का अब सबको इंतजार रहेगा. सलमान खान की अभी 'भारत' फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ भी होंगी. इसे अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. सलमान खान ने इससे पहले जफर संग 'टाइगर जिंदा है' और 'सुल्तान' फिल्म बनाई है, जो ब्लॉकबस्टर रही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...