सलमान खान ने सिर्फ एक मिनट में बना डाली बेहद खूबसूरत पेंटिंग, टैलेंट देख आप भी कहेंगे- भाईजान कमाल कर दिया

अपनी पेंटिंग के टैलेंट पर सलमान खान कई बार बात कर चुके हैं, लेकिन इस बार भाईजान ने सबूत के साथ बताया दिया है कि वह कितने अच्छे पेंटर हैं. उन्होंने सिर्फ एक मिनट में ही बेहद खूबसूरत पेटिंग बना दी, जिसे देखकर आप भी उनकी तारीफ करते नहीं थकेंगे.

सलमान खान ने सिर्फ एक मिनट में बना डाली बेहद खूबसूरत पेंटिंग, टैलेंट देख आप भी कहेंगे- भाईजान कमाल कर दिया

सलमान खान ने सिर्फ एक मिनट में बना डाली बेहद खूबसूरत पेंटिंग

नई दिल्ली:

सलमान खान फिल्मों के अलावा अपने खास टैलेंट के लिए भी जानते हैं. वह न केवल फिल्मों में एक्शन करते हैं, बल्कि शो को भी शानदार तरीके से होस्ट करते हैं.  इतना नहीं भाईजान खाना भी अच्छा बनाते हैं और वह अच्छी पेंटिंग भी करते हैं. अपनी पेंटिंग के टैलेंट पर सलमान खान कई बार बात कर चुके हैं, लेकिन इस बार भाईजान ने सबूत के साथ बताया दिया है कि वह कितने अच्छे पेंटर हैं. उन्होंने सिर्फ एक मिनट में ही बेहद खूबसूरत पेटिंग बना दी, जिसे देखकर आप भी उनकी तारीफ करते नहीं थकेंगे.

रेडिट पर सलमान खान की एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह पेस्टल स्केच पेंटिंग बनाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में भाईजान शानदार तरीके से पेस्टल स्केच करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वह गाना गाते-गाते पेंटिंग बना देते हैं. एक मिनट की इस वीडियो में वह पूरी पेंटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर सलमान खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Salman creates a pastel sketch. Looks beautiful to me, your thoughts?
byu/anshuwuman inBollyBlindsNGossip
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि हाल ही में सलमान खान, गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म मौजां ही मौजा के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर पहुंचे थे, जहां जवान और गदर 2 के कलेक्शन को लेकर उन्होंने अपनी बात रखी. इस इवेंट में टाइगर 3 एक्टर से जब कहा गया कि वह 100 करोड़ क्लब के पोस्टर ब्वॉय हैं तो उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि 100 करोड़ का आंकड़ा अब रॉक बॉटम होगा, हर फिल्म को अब 400, 500, 600 करोड़ का लक्ष्य रखना चाहिए क्योंकि 100 करोड़ अब बेंचमार्क नहीं रह गया है.