VIDEO: सलमान खान ने ट्रेलर लॉन्च के बीच शहनाज गिल को दी ऐसी नसीहत सन्न रह गईं चुलबुली सना, बाकी सब भी रह गए देखते

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का जबरदस्त प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया. ट्रेलर लॉन्च का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

VIDEO: सलमान खान ने ट्रेलर लॉन्च के बीच शहनाज गिल को दी ऐसी नसीहत सन्न रह गईं चुलबुली सना, बाकी सब भी रह गए देखते

सलमान खान ने शहनाज गिल को दी खास सलाह

नई दिल्ली :

सोमवार 10 अप्रैल 2023 को सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर लॉन्च हुआ. इस मौके पर फिल्म के सभी कलाकार साथ में नजर आए. साथ ही भाईजान की फिल्म से डेब्यू करने वालीं शहनाज गिल भी एक अलग अंदाज में दिखीं. लेकिन इस दौरान सलमान खान ने शहनाज गिल के लिए कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर हम आप क्या खुद शहनाज भी सन्न रह गईं. दरअसल इस दौरान सलमान ने सना के लिए अपनी फ़िक्र जाहिर करते हुए उन्हें यह नसीहत दे डाली.क्या कहा उन्होंने चलिए आपको बताते हैं.

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का जबरदस्त प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया. ट्रेलर लॉन्च का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान अपनी फिल्म के बारे में लोगों को बता रहे हैं, लेकिन इस बीच भाईजान शहनाज गिल को उनकी जिंदगी से जुड़ी एक बड़ी सलाह दी. वीडियो में सलमान शहनाज गिल को कहते दिख रहे हैं कि 'मूव ऑन शहनाज, मूव ऑन कर लो, अब हो गया, मूव ऑन'. सलमान खान की इस बात को सुनकर शहनाज गिल भी सन्न रह गईं और मुस्कुराने लगीं. जवाब में उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा 'मैं समझी नहीं क्या बोला आपने सलमान सर'.

इंस्टाग्राम पर filmygyan नाम से बने पेज पर किसी का भाई किसी की जान फिल्म के ट्रेलर लॉन्च की ये क्लिप शेयर की गयी है. अब सलमान ने शहनाज को लेकर ऐसा क्यों कहा यह तो हम सभी जानते हैं. यह जगजाहिर है कि सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज के कितने करीब थे और उनके जाने का दर्द आज भी कई बार शहनाज की आंखों में नजर आता है. आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर 2021 को निधन हो गया था. उसके बाद शहनाज पूरी तरह से टूट गई थीं. अब सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज अपने करियर पर फोकस कर रही हैं और सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं.

ये भी देखें: नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com