सलमान खान के पोस्टर को फैन्स ने दूध से नहलाया, भाईजान बोले- 'कई लोगों को पानी नसीब नहीं होता और...' Video

सलमान खान (Salman Khan) ने यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें फैन्स उनके पोस्टर को दूध से नहलाते दिख रहे हैं.

सलमान खान के पोस्टर को फैन्स ने दूध से नहलाया, भाईजान बोले- 'कई लोगों को पानी नसीब नहीं होता और...' Video

सलमान खान ने की फैन्स से ये रिक्वेस्ट

नई दिल्ली:

सलमान खान को लेकर फैन्स की दीवानगी कई मौकों पर देखने को मिलती रही है. अब उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' (Antim) को लेकर भी जमकर क्रेज देखने को मिल रहा है. बीते दिनों फैन्स ने सिनेमाघर में ही पटाखे जलाकर सलमान खान की फिल्म का जश्न मनाया है. सलमान ने इस दौरान फैन्स से अपील भी की कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए. अब फिर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) को लेकर फैन्स की दीवानगी का आलम समझा जा सकता है. इस वीडियो को देखने के बाद एक बार फिर भाईजान को सामने आने पड़ा है और प्रशंसकों से अपील करनी पड़ी है.

सोशल मीडिया पर सलमान खान (Salman Khan) के कई फैन्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' (Antim) के पोस्टर को दूध से नहलाते नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर कर सलमान ने कहा: "कई लोगों को पानी नसीब नहीं होता और आप ऐसे दूध वेस्ट कर रहे हो. अगर आपको दूध देना ही है तो मैं फैन्स से अनुरोध करूंगा कि आप गरीब बच्चों को पिलाएं जिन्हें दूध पीने को नहीं मिलता."

सलमान खान (Salman Khan) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे करीब 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' (Antim) सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है.


Chhorii Movie Review: जानें कैसी है Nushrratt Bharuccha की Horror Movie

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com