सलमान खान ने बताया इस दिन रिलीज होगी 'टाइगर 3', शाहरुख खान को लेकर खोल दिया यह राज

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जहां भाईजान अपनी फिल्म 'टाइगर 3' के रिलीज के बारे में अपने फैंस को जानकारी दे रहे हैं. साथ ही शाहरुख खान का भी राज खोलते दिखाई दे रहे हैं.

सलमान खान ने बताया इस दिन रिलीज होगी 'टाइगर 3', शाहरुख खान को लेकर खोल दिया यह राज

सलमान खान ने बताया इस दिन रिलीज होगी टाइगर 3

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के सुपरस्टार दबंग खान यानी की सलमान खान आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास मौके पर उन्होंने एक बड़ी अनाउमंसमेंट कर दी है. उन्होंने यह ही नहीं बल्कि अपने खास दोस्त शाहरुख खान का भी एक बड़ा राज खोल दिया है. अब इस खबर को सुनते ही फैंस को कान खड़े हो गए हैं. जी हां, इंटरनेट पर सलमान खान की ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस अनाउमंसमेंट के बाद फैंस का भी एक्साइटमेंट लेवल बढ़ गया है.

भाईजान ने खोला शाहरुख का ये राज
हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जहां भाईजान अपनी फिल्म 'टाइगर 3' के रिलीज के बारे में अपने फैंस को जानकारी दे रहे हैं. साथ ही शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का भी राज खोलते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में वे कहते हैं- 'टाइगर में भी आ रहे हैं दोनों पठान में भी आ रहे हैं, इसके बाद वे कहते हैं कि टाइगर अभी आ रही है दिसंबर के आसपास. पठान शायद पहले आएगी, या फिर दोनों साथ आएंगे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन दो बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं दोनों खान 
वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान को आखिरी बार 'अंतिम' और 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' में साथ देखा गया था. वहीं अपकमिंग फिल्म की बात करें तो सलमान खान कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर 3' में नजर आएंगे.  फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. वहीं शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अब फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देंगे.