सलीम खान के मनाया 87वां जन्मदिन, बेटे सलमान खान सहित पूरे परिवार की वायरल हुई तस्वीर

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार और एक्टर सलीम खान ने बुधवार को अपना 87वां जन्मदिन मनाया. इस मौके उनका परिवार एक साथ नजर आया. सलीम खान के जन्मदिन पर उनके बच्चे, सलमान, अरबाज, सोहेल, अलवीरा और अर्पिता पहुंची. सभी ने पिता के जन्मदिन को खास अंदाज में मनाया है.

सलीम खान के मनाया 87वां जन्मदिन, बेटे सलमान खान सहित पूरे परिवार की वायरल हुई तस्वीर

सलीम खान ने बुधवार को अपना 87वां जन्मदिन मनाया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार और एक्टर सलीम खान ने बुधवार को अपना 87वां जन्मदिन मनाया. इस मौके उनका परिवार एक साथ नजर आया. सलीम खान के जन्मदिन पर उनके बच्चे, सलमान, अरबाज, सोहेल, अलवीरा और अर्पिता पहुंची. सभी ने पिता के जन्मदिन को खास अंदाज में मनाया है. सलीम खान के जन्मदिन की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आई हैं, जिसे दिग्गज फिल्मकार के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. अरबाज खान ने पिता के जन्मदिन पर परिवार की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

अरबाज खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. अरबाज खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में सलीम खान का पूरा परिवार नजर आ रहा है. वहीं बाकी दो तस्वीरों में अरबाज खान अपने पिता के लिए प्यार जताते दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अरबाज खान ने पिता सलीम खान को जन्मदिन की बधाई दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि सलीम खान की पहचान केवल उनके बेटों से नहीं बल्कि उनके काम से भी होता है. उन्होंने हिंदी सिनेमा की कई शानदार फिल्मों के लिए स्क्रीन राइटर लिखा है. सलीम खान जंजीर, सीता और गीता और शोले सहित कई शानदार फिल्मों के लिए स्क्रीन प्ले लिख चुके हैं. वह अपने काम के काफी ख्याति बटोर चुके हैं. उनके 87वें बर्थडे पर फैंस भी सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई दे रहे हैं और उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं.