Salaar में प्रभास को टक्कर देने आएगा कोई इंटरनेशनल खिलाड़ी, जानें क्यों अब तक फिल्म की स्टार कास्ट को रखा गया है सीक्रेट

सालार एक्शन फिल्म है और इसका पार्ट वन पर काम जोर-शोर से चल रहा है. लेकिन जानते हैं फिल्म के टीदर में इससे जुड़ा एक सीक्रेट था, जिसका खुलासा जल्द हो सकता है.

Salaar में प्रभास को टक्कर देने आएगा कोई इंटरनेशनल खिलाड़ी, जानें क्यों अब तक फिल्म की स्टार कास्ट को रखा गया है सीक्रेट

सालार की स्टारकास्ट को लेकर बड़ा सीक्रेट

नई दिल्ली:

'सालार पार्ट 1: सीजफायर' का हार्डकोर एक्शन से भरपूर टीजर अपनी रिलीज के साथ एक तूफान लेकर आया है जिसने निश्चित रूप से फैन्स के दिलों की धड़कन को तेज कर दिया है. जबकि टीजर में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन सहित कुछ मेगा स्टार कास्ट की झलक दिखी, वहीं फिल्म की बाकी कास्ट का खुलासा होना अब भी बाकी है. ऐसे में कहा जा रहा है कि इसमें एक बड़ी इंटरनेशनल स्टार कास्ट भी होगी जो सालार यूनिवर्स का हिस्सा है. हालांकि इसे अभी एक सीक्रेट रखा गया है लेकिन ट्रेलर में इसका खुलासा हो सकता है. वैसे ये वास्तव में लार्जर देन लाइफ फिल्म होने जा रही है. टीजर फिल्म से जुड़ी भव्यता को सामने लाता है लेकिन अपने पीछे ये सवाल भी छोड़ गया है कि क्या फिल्म में एक बड़ी इंटरनेशनल स्टार कास्ट आएगी नजर?

बड़े इंटरनेशनल स्टार का ख्याल तब मन में आता है जब टीनू आनंद को टीजर में गुंडों को संबोधित करते हुए देखा जाता है जो इंटरनेशनल माफिया जैसा दिखता है। इसके अलावा, एक रिबेल के रूप में प्रभास भी इंटरनेशनल छाप छोड़ रहे हैं, जो सालार के रूप में अपने खौलते खून के साथ वर्ल्ड माफिया से लड़ते दिखे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म के टीज़र ने जाहिर तौर पर ये सवाल उठाया है, तो क्या यही कारण है कि टीनू आनंद ने गुंडों से अंग्रेजी में बात की? क्या सालार को इंटरनेशनल लेवल पर अपना कोई दुश्मन मिलने वाला है? क्या ट्रेलर में एक बड़ा इंटरनेशनल स्टार आएगा नजर? आखिर फिल्म की पूरी कास्ट से पर्दा कब उठाया जाएगा जिससे सालार फैन्स की बेताबी कम हो सकें.