सालार के आगे कहीं भी नहीं है डंकी! साल की सबसे ज्यादा बुकिंग ले गई प्रभास की फिल्म, कई फिल्मों को छोड़ दिया पीछे

Salaar Advance Booking In USA: प्रभास की सालार ने भारत में तो डंकी को एडवांस बुकिंग के मामले में तो पीछे छोड़ ही दिया है. अब अमेरिका में भी यह रिकॉर्ड कायम किया है.

सालार के आगे कहीं भी नहीं है डंकी! साल की सबसे ज्यादा बुकिंग ले गई प्रभास की फिल्म, कई फिल्मों को छोड़ दिया पीछे

Salaar Advance Booking सालार ने एडवांस बुकिंग में किया कमाल

नई दिल्ली:

Salaar Advance Booking In USA: साल 2023 का आखिरी महीना धमाकेदार होने वाला है क्योंकि शाहरुख खान की डंकी रिलीज हो गई है और प्रभास की सालार रिलीज को तैयार है. इसी बीच एडवांस बुकिंग में सालार पहले ही निकलती हुई दिख रही है, जो हम नहीं बल्कि आंकड़े कह रहे हैं. इसी बीच एक नई जानकारी सामने आई है कि यूएसए में सालार 2023 में किसी भारतीय फिल्म की अब तक की सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग करने वाली फिल्म बन गई है. 

फिल्म क्रिटिक मनोबाला विजयाबालन ने एक्स पर जानकारी शेयर करते हुए लिखा, यूएसए बॉक्स ऑफिस एडवांस बुकिंग, सालार 2023 में किसी भारतीय फिल्म की अब तक की सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग अब प्रभास की है. प्रीमियर के लिए ग्रॉस $1,506,532  यानी ₹12.52 करोड़. लॉक्स 662, शो 2165 और टिकट 57252. शाहरुख खान की डंकी ने पहले दिन $325K का आंकड़ा पार किया. डे 1 ग्रॉस $325,738 ₹2.70 करोड़. लॉक्स 500, शो 1457 और टिकट 23707 बिकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत में एडवांस बुकिंग की बात करें तो डंकी की पहले दिन की एडवांस बुकिंग से कमाई 15 करोड़ तक पहुंचा है. जबकि सालार की एडवांस बुकिंग डबल यानी 30 करोड़ तक पहुंच गई है. गौरतलब है कि सालार के मेकर्स ने साउथ इंडिया के सभी पीवीआर आईनॉक्स और मिराज सिनेमा में सालार को रिलीज न करने का फैसला किया है, जिसकी वजह यह है कि हिंदी भाषी क्षेत्र में सिनेमा हॉल मालिक प्रभास की फिल्म को जगह नहीं दे रहे हैं.