Saif Ali Khan बनेंगे 'रावण', 'आदिपुरुष' में Prabhas को टक्कर देते नजर आएंगे एक्टर- देखें Photo

'आदिपुरुष' (Adipurush) फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) लंकेश यानी रावण का रोल अदा करेंगे. इस बात की जानकारी खुद फिल्म आदिपुरुष के निर्माता ओम राउत (Om Raut) ने दी है.

Saif Ali Khan बनेंगे 'रावण', 'आदिपुरुष' में Prabhas को टक्कर देते नजर आएंगे एक्टर- देखें Photo

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) 'आदिपुरुष' (Adipurush) में निभाएंगे रावण का रोल

खास बातें

  • सैफ अली खान 'आदिपुरुष' में बनेंगे रावण
  • एक्टर के रोल से जुड़ा फर्स्ट लुक हुआ रिलीज
  • प्रभास को टक्कर देते दिखेंगे एक्टर
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक बार फिर अपने रोल से लोगों को हैरान करने वाले हैं. इस बार भी सैफ अली खान हीरो नहीं, बल्कि विलेन के रोल से फैंस को चौंकाने वाले हैं. दरअसल, ओम राउत की आदिपुरुष फिल्म में सैफ अली खान 7000 साल पुराने राक्षस यानी रावण का रोल अदा करेंगे. इस बात की जानकारी खुद फिल्म आदिपुरुष के निर्माता ओम राउत ने दी है. सैफ अली खान के इस रोल को लेकर फैंस में भी काफी एक्साइटमेंट है. इसके साथ ही हर कोई सैफ अली खान को रावण के किरदार में देखने के लिए काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहा है. 

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को लेकर ट्वीट करते हुए फिल्म निर्माता ओम राउत ने कहा, "7000 साल पहले दुनिया के सबसे बुद्धिमान राक्षस का अस्तित्व था." अपने ट्वीट के साथ ही ओम राउत ने सैफ अली खान के रोल का पोस्ट भी साझा किया है, जिसमें दस सिर के साथ रावण का लुक नजर आ रहा है. बता दें कि आदिपुरुष के जरिए यह पहली बार होगा, जब प्रभास और सैफ अली खान एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे. वहीं, सैफ अली खान की बात करें तो वह इससे पहले 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' फिल्म में भी खूंखार विलेन के रूप में नजर आए थे, जिसमें फैंस ने उन्हें खूब पसंद भी किया था. 


सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के रोल को लेकर फिल्म निर्माता भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने भी अपनी राय पेश की. उन्होंने कहा, "सैफ ने 'तान्हाजी' में 'उदयभान' के रूप में अपने जोरदार किरदार के साथ हम सभी पर गहरा प्रभाव छोड़ा है. आदिपुरुष में वह अपने किरदार को और ऊंचे स्तर पर ले जाते नज़र आएंगे. प्रभास के साथ अच्छाई और बुराई की इस लड़ाई के बीच में वह एक सही विकल्प हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रभास (Prabhas) की 'आदिपुरुष' (Adipurush) को जहां ओम राउत (Om Raut) डायरेक्टर करेंगे तो वहीं फिल्म को टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे. अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' की टैग लाइन है बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न. लंकेश के इस पोस्ट में हाथ में गदा लिये हनुमान जी भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि प्रभास की यह अपकमिंग फिल्म तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ जैसी कई भाषाओं में रिलीज होगी. फिल्मों से इतर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने हाल ही में अपनी बायोग्राफी लिखने की भी घोषणा की थी.