जानें कौन हैं Saba Azad, जिनकी ऋतिक रोशन से दोस्ती की हो रही है चर्चा- देखें फोटो

ऋतिक रोशन के साथ मिस्ट्री गर्ल नजर आई. कई मीडिया रिपोर्ट में इस मिस्ट्री गर्ल का नाम Saba Azad बताया जा रहा है. आइए जानें कौन हैं सबा आजाद.

जानें कौन हैं Saba Azad, जिनकी ऋतिक रोशन से दोस्ती की हो रही है चर्चा- देखें फोटो

जानें कौन हैं सबा आजाद

नई दिल्ली :

ऋतिक रोशन के साथ मिस्ट्री गर्ल नजर आई. ऋतिक रोशन इस लड़की के साथ रेस्तरां से बाहर निकलते दिखए और दोनों का वीडियो वायरल हो गया. हालांकि इस लड़की ने मास्क पहन रखा था, जिस वजह उसका चेहरा पहचानना आसान नहीं था. लेकिन कई मीडिया रिपोर्टों में इसे मिस्ट्री गर्ल का नाम Saba Azad बताया जा रहा है. सबा आजाद एक्टर और म्यूजिशन है. 32 वर्षीय सबा आजाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार अपनी फोटो और वीडियो भी शेयर करती हैं. 

ऋतिक रोशन इस मिस्ट्री गर्ल को कर रहे हैं डेट! वीडियो में हाथ पकड़े आए नजर

कौन है सबा आजाद?
सबा आजाद का जन्म दिल्ली में हुआ है और वह शुरू से ही रंगमंच की दुनिया से जुड़ी रही हैं. उन्होंने बहुत ही कम उम्र में हबीब तनवीर, एमके रैन और एनके शर्मा जैसी रंगमंच की दुनिया की हस्तियों के साथ काम किया है. वह ओडिसी, क्लासिकल बैले, जैज के साथ ही कंटेम्पररी डांस में भी ट्रेंड हैं. वह विदेश में भी क्लासिकल डांस परफॉर्मेंस दे चुकी हैं. उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले कई शॉर्ट फिल्मों में काम किया था. 

सबा आजाद का बॉलीवुड डेब्यू
सबा आजाद ने बॉलीवुड फिल्म 'दिल कबड्डी' के साथ 2008 में डेब्यू किया था. इस फिल्म में वह राहुल बोस के साथ नजर आई थीं. इसके बाद उनकी फिल्म 'मुझसे फ्रेंडशिप करोगे (2011)' थी.

यही नहीं, अब सबा आजाद वेब सीरीज 'रॉकेट बॉयज' में परवीन ईरानी का किरदार निभा रही हैं. वह लंबे समय तक ईमाद शाह के साथ रिलेशन में रही हैं. सबा आजाद ने कई फिल्मों में गाने भी गाए हैं.  
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत