विज्ञापन
Story ProgressBack

सास नंबरी बहू दस नंबरी की यूट्यूब पर बल्ले-बल्ले, काजल राघवानी की फिल्म 17 लाख के पार

Saas Numbri Bahu Dus Numbari Bhojpuri Film: भोजपुरी फिल्म सास नंबरी बहू दस नंबरी में यूट्यूब पर रिलीज हो गई है. काजल राघवानी की इस फिल्म को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है और सास-बूह की नोक-झोंक हिट हो रही है.

Read Time: 3 mins
सास नंबरी बहू दस नंबरी की यूट्यूब पर बल्ले-बल्ले, काजल राघवानी की फिल्म 17 लाख के पार
Saas Numbri Bahu Dus Numbari Bhojpuri Film: काजल राघवानी की सास नंबरी बहू दस नंबरी की धूम
नई दिल्ली:

Saas Numbri Bahu Dus Numbari Bhojpuri Film Crosses 17 Millions on YouTube: भोजपुरी फिल्म आजकल बहुत एंटरटेनिंग होने लगी हैं. इन फिल्मों में आज की रियलिटी के साथ कुछ मजेदार टॉपिक दिखाए जाते हैं जिन्हें देखने के बाद इंसान पेट पकड़कर हंसने लगता है. ऐसी ही एक काजल राघवानी की फिल्म आई है. जिसमें वो अपनी सास की नाक में दम कर देती हैं. सीधी-साधी काजल का ये अवतार देखकर फैंस भी चौंक गए हैं. फिल्म को हाल ही में यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. इस फिल्म को अपलोड हुए 24 घंटे भी पूरे नहीं हुए हैं और इसे 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. अगर आपको भी भोजपुरी फिल्में देखना पसंद है तो आज ही इसे देख डालिए.

भोजपुरी फिल्म सास नंबरी बहू दस नंबरी की कहानी की बात करें तो ये एक सास और बहू की कहानी है. जिसमें सास अपनी बहू पर बहुत अत्याचार करती है उसे बहुत ताने मारती है लेकिन जब अत्याचार बहुत बढ़ जाता है तो आखिर में बहू अपना रूप दिखाती है. वो बदला लेने का फैसला लेती है. सास अपनी बहू के साथ अपने पति पर भी अत्याचार करती है. ये बदला लेने की बारी आती है तो बहू ससुर को अपनी साइड कर लेती है और उससे सास को मजा चखवाती है. सास को जब परेशान किया जाता है तो बहू को खुशी होती है. आखिर में सास घर में आती है या अपने मायके में ही रहती है ये जानने के लिए तो आपको फिल्म देखनी पड़ेगी.

सास नंबरी बहू दस नंबरी

सास नंबरी बहू दस नंबरी की बात करें तो इस फिल्म में काजल राघवानी के साथ रितेश उपाध्याय, किरण यादव, मनोज टाइगर, रिंकू भारती, स्वीटी सिंह राजपूत, राम नरेश श्रीवास्तव, जय प्रकाश सिंह, संगीता राय कई कलाकार अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. इस फिल्म को अनिल नैनण ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को अब तक 17 लाख लोग देख चुके हैं. फिल्म देखने के बाद फैंस कमेंट करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. एक ने लिखा- अब भोजपुरी में बहुत अच्छी फिल्म बन रही है. दूसरे ने लिखा- इस मूवी के रिलीज होने का किस-किसको इंतजार था.

चंदू चैंपियन रिव्यू

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kill Box Office Collection Day 7: कल्कि छोड़िए राघव जुयाल की विलेनगिरी ने बॉक्स ऑफिस पर किया सबको ढेर, 7वें दिन कर ली इतनी कमाई
सास नंबरी बहू दस नंबरी की यूट्यूब पर बल्ले-बल्ले, काजल राघवानी की फिल्म 17 लाख के पार
सुनील गावस्कर को एयरपोर्ट पर देख ये जिद कर बैठे रितेश देशमुख के बच्चे, लीजेंड्री क्रिकेटर ने प्यार से पूरी की इच्छा
Next Article
सुनील गावस्कर को एयरपोर्ट पर देख ये जिद कर बैठे रितेश देशमुख के बच्चे, लीजेंड्री क्रिकेटर ने प्यार से पूरी की इच्छा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;