एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ का कोरोना से निधन, 'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान खुराना संग कर चुकी हैं काम

एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ (Ryinku Singh Nikumbh) का निधन हो गया. बताया जा रहा है कि उनका निधन कोरोना संक्रमण की वजह से हुआ है.

एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ का कोरोना से निधन, 'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान खुराना संग कर चुकी हैं काम

एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ (Ryinku Singh Nikumbh) का निधन

नई दिल्ली:

फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) संग काम कर चुकीं एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ (Ryinku Singh Nikumbh) का निधन हो गया. बताया जा रहा है कि उनका निधन कोरोना संक्रमण की वजह से हुआ है. रिंकू सिंह निकुंभ (Ryinku Singh Nikumbh Dies) के निधन की जानकारी के बाद फिल्म जगत में शोक की लहर है. सेलेब्स के साथ-साथ फैन्स भी उनके निधन पर काफी दुखी हैं. रिंकू सिंह निकुंभ के निधन की जानकारी उनकी कजिन बहन चंदा सिंह ने दी.

रिंकू सिंह निकुंभ (Ryinku Singh Nikumbh) को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता था. उन्होंने टीवी के मशहूर कॉमेडी शो 'चिड़ियाघर' से दर्शकों के दिलों में खास पहचान बनाई. रिंकू सिंह निकुंभ आखिरी बार अमेजन प्राइम वीडियो की फिल्म 'हैलो चार्ली' में नजर आईं थीं. उन्होंने 'चिड़ियाघर' के साथ-साथ बालवीर जैसे टीवी शो में भी काम किया था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रिंकू सिंह निकुंभ (Ryinku Singh Nikumbh) की कजिन बहन चंदा सिंह ने बॉलीवुड लाइफ से बातचीत में बताया, "25 मई को उनको कोविड संक्रमित पाया गया था. वो होम आइसोलेशन में ही थीं। चूंकि उनका बुखार कम नहीं हो रहा था, इसलिए हमने कुछ दिनों के बाद अस्पताल ले जाने का फैसला किया. डॉक्टरों ने महसूस नहीं किया कि उसे आईसीयू बेड की आवश्यकता है और वह शुरू में एक सामान्य कोविड वार्ड में थीं और अगले दिन उनको आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया. उन्हें अस्थमा भी था. वह काफी खुशमिजाज और एनर्जी से भरपूर थीं."