अक्षय कुमार ने किया अजय देवगन की Runway 34 का रिव्यू, बोले- मजा आ गया कसम से

Runway 34 Movie Review: अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'रनवे 34' शुक्रवार यानी 29 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. फिल्म को अजय देवगन ने ही डायरेक्ट भी किया है. अक्षय कुमार ने फिल्म का रिव्यू किया है.

अक्षय कुमार ने किया अजय देवगन की Runway 34 का रिव्यू, बोले- मजा आ गया कसम से

जानें कैसी है अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की 'रनवे 34'

नई दिल्ली :

अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'रनवे 34' शुक्रवार यानी 29 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. फिल्म को अजय देवगन ने ही डायरेक्ट भी किया है. फिल्म में अजय देवगन एक पायलट का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म का स्पेशल शो रखा गया था, और इसे देखकर दिग्गज सितारों के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. अक्षय कुमार ने अजय देवगन की फिल्म को लेकर ट्वीट किया है और 'रनवे 34' की जमकर तारीफ भी की है. 

अक्षय कुमार ने अजय देवगन की 'रनवे 34' की तारीफ करते हुए लिखा है, 'रनवे 34 अभी देखी, भाई अजय देवगन मजा आ गया कसम से. क्या थ्रिलर है, शानदार वीएफएक्स, जानदार एक्टिंग और डायरेक्शन. अमिताभ बच्चन सर हमेशा की तरह कमाल की एक्टिंग और रकुलप्रीत भी शानदार. टीम को मेरी तरफ से ढेर सारी बधाई. फिल्म को वह सब मिले, जो उसका हक बनता है.' इस तरह अक्षय कुमार ने अजय देवगन की फिल्म की जमकर तारीफ की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिलचस्प यह है कि Ajay Devgn ही फिल्म के डायरेक्टर भी हैं. अजय देवगन इससे पहले यू, मी और हम तथा शिवाय जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं. हालांकि फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई रंग नहीं जमा सकी थीं. अजय देवग की इससे पहले रिलीज हुई फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया रिलीज हुई थी. जो कुछ खास रंग नहीं जमा सकी थी.