क्या टॉम ऐंड जैरी से कॉपी हैं 'नाटू नाटू' के लिए ऑस्कर जीतने वाली 'आरआरआर' के कुछ सीन, वीडियो देख खुद करें यकीन

नाटू नाटू के लिए ऑस्कर पुरस्कार जीतने वाली आरआरआर को लेकर एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे आरआरआर और टॉम ऐंड जैरी के कुछ सीन कितने मिलते हैं.

क्या टॉम ऐंड जैरी से कॉपी हैं 'नाटू नाटू' के लिए ऑस्कर जीतने वाली 'आरआरआर' के कुछ सीन, वीडियो देख खुद करें यकीन

आरआरआर और टॉम ऐंड जेरी में है यह मजेदार समानताएं

नई दिल्ली:

ऑस्कर पुरस्कारों में 'नाटू नाटू'से भारत के लिए बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का पुरस्कार जीतने वाली आरआरआर पूरी दुनिया में छाई हुई है. ऑस्कर मिलने के बाद फिल्म का दुनिया भर में डंका बज रहा है. किसी डायरेक्टर और उसकी टीम का अपनी फिल्म को लेकर जो ख्वाब होता है, उसे आरआरआर ने पूरा कर दिया है. फिल्म को एस.एस राजामौली ने डायरेक्ट किया है जबकि इसका म्यूजिक एम.एम. कीरावनी ने दिया है. फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर लीड रोल में हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर एक बहुत ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह आरआरआर के कुछ सीन मशहूर कॉमेडी शो टॉम ऐंड जैरी से मिलते हैं. 

इस फनी वीडियो को बहुत ही शानदार तरीके से बनाया गया है. इस वीडियो की एडिटिंग बहुत ही कमाल की है. जिस तरह से फिल्म के सीन चुने गए हैं और उन्हें टॉम ऐंड जैरी के साथ जोड़ा गया है, वह बहुत ही कमाल का है. इस तरह इस वीडियो को फैन्स का जमकर प्यार मिल रहा है. वैसे यह वीडियो देखने में है भी काफी दिलचस्प. इस वीडियो को एक बार नहीं बार-बार देखने का दिल चाहेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे भी आरआरआर के नाटू नाटू सॉन्ग ने देश ही नहीं विदेशों में भी अपना लोहा मनवाकर रख दिया है. ऑस्कर्स 2023 में विदेशी कलाकारों मे इस गाने पर परफॉर्म भी किया. यही नहीं, दीपिका पादुकोण ने इस गाने से पूरी दुनिया को रू-ब-रू कराया. इस गाने और दीपिका दोनों ने ही जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की ऑस्कर में धमाल मचाने के लिए.