'आरआरआर' के थीम सॉन्ग 'दोस्ती' ने रचा इतिहास, 3 दिन से यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड- देखें Video

'आरआरआर' (RRR) का पहला सॉन्ग 'दोस्ती' (Dosti) को 5 भाषाओं में रिलीज किया था. यह गाना यूट्यूब पर 10वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

'आरआरआर' के थीम सॉन्ग 'दोस्ती' ने रचा इतिहास, 3 दिन से यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड- देखें Video

'आरआरआर' (RRR) का सॉन्ग वायरल

नई दिल्ली:

'आरआरआर' के निर्माताओं ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर फिल्म 'आरआरआर' (RRR) का पहला सॉन्ग 'दोस्ती' (Dosti) को 5 भाषाओं में रिलीज किया था. यह गाना अभी भी यूट्यूब पर 10वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इस थीम सॉन्ग में हमें मुख्य अभिनेताओं के बीच दोस्ती की एक अंतर्दृष्टि प्रदान की गई है. इस भव्य गाने ने केवल 3 दिनों में लगभग 25 मिलियन से ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं, जो प्रशंसनीय है. सोशल मीडिया पर सभी 5 भाषाओं में ट्रेंड करने वाला थीम सॉन्ग फिल्म को एक परफेक्ट पैन-इंडिया प्रोजेक्ट बनाता है, जिसे सभी इंडस्ट्रीज से भरपूर प्यार मिल रहा है.


फिल्म 'आरआरआर' (RRR) में कई इंडस्ट्री से कलाकारों की टुकड़ी शामिल है और इसमें एनटीआर जूनियर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे नाम नजर आएंगे. डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, आरआरआर भारत के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है. पेन स्टूडियोज ने पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं. पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे. यह फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'आरआरआर' (RRR) फिल्म पहले कभी नहीं देखी गई एक पीरियड ड्रामा है, जो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों पर स्थापित एक काल्पनिक कहानी है. इस फिल्म का निर्माण 450 करोड़ रुपये के बड़े बजट पर किया गया है. यह फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है. कोविड परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए 'आरआरआर' 13 अक्टूबर 2021 को रिलीज की जाएगी.