'स्टैचू ऑफ यूनिटी' पहुंची RRR की टीम, 25 मार्च को रिलीज हो रही है फिल्म- देखें PHOTOS

एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' जल्द ही रिलीज होने जा रही है. जिसके चलते सुपरस्टार एनटीआर जूनियर, राम चरण और एसएस राजामौली फिल्म के प्रमोशन के लिए स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पहुंचे.

'स्टैचू ऑफ यूनिटी' पहुंची RRR की टीम, 25 मार्च को रिलीज हो रही है फिल्म- देखें PHOTOS

आरआरआर की टीम पहुंची स्टैच्यू ऑफ यूनिटी

नई दिल्ली :

एसएस राजामौली की भव्य फिल्म 'आरआरआर (RRR)' जल्द ही रिलीज होने जा रही है. जिसके चलते सुपरस्टार एनटीआर जूनियर (NTR Junior), राम चरण (Ram Charan) और एसएस राजामौली फिल्म के प्रमोशन में किसी भी तरह की कमी नहीं छोड़ रहे . जी हां, जिस तरह फिल्म इतनी भव्य है तो इसका प्रचार भी कुछ अलग और भव्य तरीके से ही होना चाहिए. ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी फिल्म का प्रचार गुजरात में स्थित भव्य स्मारक 'स्टैचू ऑफ यूनिटी' पर किया गया.

4pdia4eg

सुपरस्टार एनटीआर जूनियर, राम चरण और एसएस राजामौली ने 'स्टैचू ऑफ यूनिटी' के पास खड़े होकर फोटो खिचवाई और अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए अपने हस्ताक्षर भी किए. फिल्म की टीम ने 'स्टैचू ऑफ यूनिटी' पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराके फिल्म के प्रति सम्मान को और अधिक बढ़ा दिया है.

0bktd7l

सुपरस्टार फिल्म 'आरआरआर (RRR)' से एस एस राजामौली के साथ सभी भाषाओं के लोगों के दिलों पर राज करने के लिए तैयार है, जो बहुत जल्द रिलीज होगी.

pgp96lr8

एनटीआर जूनियर इस फिल्म में कोमाराम भीम की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक स्वतंत्रता सेनानी है. यह स्पष्ट है कि आरआरआर अभिनेता ने राजामौली के निर्देशन में लिए सभी पड़ावों को पार किया है, अभिनेता का शानदार डांस हो या खतरनाक स्टंट या फिर उनका निडर व्यक्तित्व सभी दर्शकों का दिल जीतने के काबिल है.

dhgd4cr8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'आरआरआर' 25 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.