फिल्म में कभी 9 साल बड़ी एक्ट्रेस संग किया था रोमांस, लेकिन आज 10 साल छोटी एक्ट्रेस के हैं पति, साल में करता है सिर्फ एक फिल्म

क्या करिश्मा कपूर के साथ दिख रहे क्यूट बॉय रणबीर कपूर को आप पहचान पाए है, जो आज अपना 40वां बर्थडे मना रहे हैं.

फिल्म में कभी 9 साल बड़ी एक्ट्रेस संग किया था रोमांस, लेकिन आज 10 साल छोटी एक्ट्रेस के हैं पति, साल में करता है सिर्फ एक फिल्म

करिश्मा कपूर के साथ दिख रहे रणबीर कपूर को पहचाना क्या

खास बातें

  • रणबीर कपूर साल में सिर्फ एक फिल्म में काम करते हैं
  • आलिया भट्ट से की है रणबीर कपूर ने शादी
  • रणबीर कपूर आज मना रहे हैं अपना बर्थडे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार है, जो अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब लाइमलाइट में रहते हैं. उन्हीं में से एक है तस्वीर में नजर आ रहा है ये क्यूट सा बच्चा, जो फिल्म इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम और लविंग एक्टर में से एक है और बड़े पर्दे से लेकर पर्सनल लाइफ में भी ये अपने रोमांस को लेकर खूब चर्चा में रहे हैं. इन्होंने अपने से 9 साल बड़ी एक्ट्रेस के साथ भी रोमांस किया है और अपने से 9 साल छोटी एक्ट्रेस को भी डेट किया है. तो  जरा तस्वीर को गौर से देखिए और बताइए करिश्मा कपूर के साथ दिख रहा कौन है बॉलीवुड का ये डैशिंग एक्टर.

करिश्मा कपूर के साथ नजर आ रहा बच्चा कौन 

इस तस्वीर को जरा गौर से देखिए बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस लोलो यानी कि करिश्मा कपूर के साथ पोज देता है ये बच्चा कौन है? अगर समझ नहीं पा रहे हैं तो आपको बता दें डेनिम जैकेट और जींस पहना ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बेटे और बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर ही है, जो तस्वीर में बहुत ही क्यूट लग रहे हैं. ये तस्वीर खुद करिश्मा कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. 

अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहा एक्टर 

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहे हैं. इनका नाम फेमस फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी से लेकर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस के साथ भी जुड़ चुका है. कभी इन्होंने दीपिका पादुकोण को डेट किया, तो कभी कैटरीना कैफ को, इसके बाद लंबे समय तक इन्होंने अपने से 9 साल छोटी बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस गंगूबाई उर्फ आलिया भट्ट को डेट किया और इसी साल अप्रैल के महीने में दोनों शादी के बंधन में भी बंध गए, उनकी एक छोटी बेटी राहा भी है.

फिल्म में अपने से 9 साल बड़ी एक्ट्रेस को किया डेट 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

28 सितंबर 1982 को कपूर खानदान में जन्मे रणबीर कपूर ने साल 2007 में आई फिल्म सांवरिया से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने वेक अप सिड, बर्फी, तमाशा, संजू, यह जवानी है दीवानी, रॉकस्टार, तू झूठी मैं मक्कार और ब्रह्मास्त्र जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में काम किया. 2016 में आई फिल्म ए दिल है मुश्किल में उन्होंने खुद से 9 साल बड़ी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ रोमांस भी किया था और जल्द ही रणबीर की फिल्म एनिमल साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना के साथ आने वाली है.