रितेश देशमुख कर रहे थे डांस, तभी आसमाान से टपकने लगे हाथ और पैर, हैरान कर देगा Video

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

रितेश देशमुख कर रहे थे डांस, तभी आसमाान से टपकने लगे हाथ और पैर, हैरान कर देगा Video

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. अपने नए-नए टिकटॉक वीडियो (Tiktok Video) के जरिए फैन्स का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका अंदाज बिल्कुल अलग नजर आ रहा है. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने इस वीडियो को किसी खास तकनीक के जरिए बनाया है. वीडियो में देखा जा सकता है वो अपने सुपरहिट सॉन्ग 'दिल में बजी गिटार' (Dil Mein baji Guitar) पर डांस कर रहे हैं. साथ ही नए करतब दिखा रहे हैं.

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) को वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके हाथ, पैर और सिर हवा में उड़कर उनसे जुड़ जाते हैं. उन्होंने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे अभी तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हाल ही में उन्होंने हेडवॉक करते हुए वीडियो शेयर किया था. वीडियो में देखा गया था कि वो बाल्ड लुक में सीढ़ियों पर बैठ जाते हैं. थोड़ी ही देर में उनका सिर धड़ से अलग होकर सीढ़ियों पर चलने लगता है. रितेश देशमुख ने फैन्स को एंटरटेन करने के लिए यह प्रैंक किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) को हाल ही में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'बागी 3' में देखा गया था. इस फिल्म ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था. लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इस फिल्म के बिजनेस पर काफी असर पड़ा. इस फिल्म से पहले रितेश देशमुख 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इस फिल्म में रितेश बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ मिलकर कॉमेडी करते दिखे थे.