पत्नी के मायके जाने की खुशी में झूम उड़े रितेश देशमुख, बोले- तेरी इसी अदा पर सनम मुझे प्यार आ गया... 

रितेश ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. जिसके बाद फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

पत्नी के मायके जाने की खुशी में झूम उड़े रितेश देशमुख, बोले- तेरी इसी अदा पर सनम मुझे प्यार आ गया... 

पत्नी के मायके जाने की खुशी में झूम उड़े रितेश देशमुख

नई दिल्ली:

रितेश देशमुख बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में रहते हैं. उनके फनी वीडियो का तो फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. इतना ही नहीं रितेश और जेनेलिया की केमिस्ट्री भी फैंस को बेहद पसंद है. दोनों  पति पत्नी सोशल मीडिया पर अपने अनोखे अंदाज से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहते हैं हाल ही में रितेश ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो को देख आप अपनी हंसी रोक ही नहीं पाएंगे. 

फैंस के आए मजेदार कमेंट 
दरअसल हाल ही में रितेश ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रितेश को एक आवाज आती है यानी कि जेनेलिया कहती हैं कि वे एक महीने के लिए अपने मायके जा रही हैं. जिसके बाद तो रितेश की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है वे नाचते हुए कहते हैं कि तेरी इसी अदा पर सनम मुझे प्यार आ गया. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी कमेंट बॉक्स में ठहाके लगा रहे हैं. एक फैन ने लिखा सही बोले आप तो दूसरे ने लिखा मन की बात बोल दी आपने तो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



ऐसी थी दोनों की मुताकात
रितेश देशमुख ने 2003 में आई फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से बॉलीवुड में कदम रखा था. खास यह है कि इस फिल्म में उनके साथ कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा ही थीं. हालांकि उस समय दोनों को अंदाजा भी नहीं था की आज की स्क्रीन लव स्टोरी भविष्य में सच हो जाएगी. दोनों 2012 में शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों काफी फनी और खुले मिजाज के हैं. इसलिए अपने फैंस के साथ मजेदार वीडियो शेयर करना कभी नहीं भूलते. लेकिन रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.