रितेश देशमुख ने माधुरी दीक्षित के साथ किया ऐसा डांस की हैरान फैन्स बोले- भाई बस करो भाभी क्या कहेगी...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की रितेश देशमुख माधुरी दीक्षित के साथ मखड़ा गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

रितेश देशमुख ने माधुरी दीक्षित के साथ किया ऐसा डांस की हैरान फैन्स बोले- भाई बस करो भाभी क्या कहेगी...

रितेश देशमुख ने माधुरी दीक्षित के साथ किया ऐसा डांस की हैरान फैन्स

नई दिल्ली:

रितेश देशमुख सोशल मीडिया पर अपने अनोखे अंदाज को लेकर छाए रहते हैं. उनका अंदाज फैंस को हैरान कर देता है. कभी वे बीवी के साथ लड़ते दिखाई देते हैं तो कभी अपने फनी अंदाज से फैंस को हंसाते हुए दिखते हैं. वहीं हाल ही में उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की रितेश देशमुख माधुरी दीक्षित के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की रितेश देशमुख माधुरी दीक्षित के साथ मखड़ा गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों के डांस और उनके स्टेप्स फैन्स को बेहद पसंद आ रहे हैं. वहीं इस वीडियो पर फैन्स के भी जमकर कमेंट्स देखे जा सकते हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा भाई बस करो भाभी क्या कहेगी. तो वहीं दूसरे फैन ने कहा गजब डांस. 

आपको बता दें की माधुरी दीक्षित आज अपना 55वां जन्मदिन मना रही हैं. उन्होंने इस खास मौके पर अपने साभी खास मेहमानों को बुलाया है. माधुरी ने कई साल अपने इंडस्ट्री को दिए हैं और आज वे धक-धक गर्ल के नाम से भी जानी जाती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: जाह्नवी कपूर जिम के बाहर हुईं स्पॉट