जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख के बीच हुई खटपट, मांगनी पड़ गई एक्टर को माफी- देखें Video

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, यह वीडियो बहुत ही मजेदार है.

जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख के बीच हुई खटपट, मांगनी पड़ गई एक्टर को माफी- देखें Video

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने 2003 में आई फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से बॉलीवुड में कदम रखा था. खास यह है कि इस फिल्म में उनके साथ कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) थीं. हालांकि उस समय दोनों को अंदाजा भी नहीं था की आज की स्क्रीन स्टोरी भविष्य में सच हो जाएगी. दोनों 2012 में शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों काफी फनी और खुले मिजाज के हैं. इसलिए अपने फैंस के साथ मजेदार वीडियो शेयर करना कभी नहीं भूलते. लेकिन रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza)की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है. दोनों फैन्स को कभी निराश भी नहीं करते. वहीं हाल ही में दोनों की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में जेनेलिया इतना बोलती हैं कि रितेश उनकी बातों से बोर हो जाते हैं और उबासी लेने लगते हैं. जिसके बाद जेनेलिया को गुस्सा सातवें आसमान पर होता है. पत्नी को नाराज देख रितेश देशमुख अपनी गलती मानते हैं और हाथ जोड़कर उनसे मांफी मांग लेते हैं. इस वीडियो को अभी तक 3.3 मिलियन बार देखा जा चुका है. 


यह भी पढ़ें: Tony kakkar को आई बचपन की याद, थ्रोबैक फोटो शेयर कर बोले- वो बिना सोई दर्दभरी रातें....

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही अब 'बच्चन पांडे' फिल्म में अक्षय कुमार साथ अहम करिदार में दिखाई देंगे. रितेश देशमुख की लास्ट रिलीज फिल्म 'बागी 3' थी. रितेश सुपरहिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'हाउसफुल' का भी हिस्सा हैं. वहीं बता उनकी पत्नी यानी कि जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) की करें तो उन्होंने 'तुझे मेरी कसम से' एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने तेलुगू फिल्मों में भी खूब पहचान बनाई. बॉलीवुड में जेनेलिया डिसूजा ने 'जाने तू या जाने ना' और 'मस्ती' जैसी फिल्मों में काम किया.