पीएम मोदी ने लॉन्च किया 'फिट इंडिया मूवमेंट', तो ऋषि कपूर ने ट्वीट कर कह डाली यह बात

पीएम मोदी (PM Modi) के 'फिट इंडिया मूवमेंट' पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ट्वीट किया, जो जमकर वायरल हो रहा है.

पीएम मोदी ने लॉन्च किया 'फिट इंडिया मूवमेंट', तो ऋषि कपूर ने ट्वीट कर कह डाली यह बात

पीएम मोदी (PM Modi) के 'फिट इंडिया मूवमेंट' पर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • प्रधानमंत्री मोदी ने शुरू किया 'फिट इंडिया मूवमेंट'
  • पीएम मोदी के 'फिट इंडिया मूवमेंट' पर ऋषि कपूर ने किया ट्वीट
  • ऋषि कपूर का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम से 'फिट इंडिया मूवमेंट (Fit India Movement)' की शुरुआत की है. इस अभियान को लॉन्च करते हुए पीएम मोदी (PM Modi) ने देशवासियों को स्वस्थ रहने की सलाह दी और कहा, "हमारी बॉडी फिट रहेगी तो हमारा माइंड भी हिट होगा." इसके साथ ही उन्होंने देशवासियों को संबोधित करते हुए कहा, "स्वास्थ्य फिट रखने के लिए जीरो इनवेस्टमेंट लगता है, लेकिन लाभ अनंत होते हैं." प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) के इस कदम पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ट्वीट किया, जो ट्विटर पर जमकर वायरल हो रहा है. इसके साथ ही ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

रानू मंडल ने स्टूडियो में इस तरह जीता हिमेश रेशमिया का दिल, देखें इनसाइड Video


बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के फिट इंडिया अभियान की सराहना करते हुए ट्वीट किया. इसमें ऋषि कपूर ने लिखा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और खेल मंत्री किरन रिजिजू को फिट इंडिया अभियान 2019 लॉन्च करने पर ढेर सारी बधाइयां. मुझे यकीन है कि यह सभी भारतीयों को एक फिट और स्वस्थ जीवन शैली को अनुकूलित करने के लिए आसान और मजेदार तरीके खोजने में प्रेरित करेगा." बता दें कि पीएम मोदी ने इस अभियान की शुरुआत हॉकी के दिग्गज मेजर ध्यानचंद के जन्मदिवस पर की. उनके जन्मदिन को नेशनल स्पोर्ट्स डे के रूप में भी मनाया जाता है, ऐसे में इस अवसर को ध्यान में रखते हुए पीएम मोदी ने अभियान की शुरुआत की. 

सलमान खान ने को-एक्टर को कहा- मुझे लात मार, तो एक्टर ने कर डाला ये काम

वहीं, बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बात करें तो वह इन दिनों न्यूयॉर्क में अपने इलाज के लिए रह रहे हैं. लेकिन, मीडिया में आई खबरो के मुताबिक ऋषि कपूर गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने घर वापस लौटेंगे. न्यूयॉर्क में रहते हुए भी ऋषि कपूर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. कुछ ही दिनों पहले उन्होंने ट्वीट कर बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की भी तारीफ की थी. उनकी तबियत जानने के लिए अक्सर बॉलीवुड कलाकार भी उनसे मिलने न्यूयॉर्क जाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...