विज्ञापन
This Article is From Apr 30, 2020

ऋषि कपूर का अस्पताल का Video हुआ वायरल, शख्स के गाने से खुश होकर दिया ये आशीर्वाद

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का अस्पताल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ऋषि कपूर का अस्पताल का Video हुआ वायरल, शख्स के गाने से खुश होकर दिया ये आशीर्वाद
ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का अस्पताल वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का गुरुवार को निधन हो गया. वह 67 वर्ष के थे. ऋषि कपूर  2018 से ल्यूकेमिया (रक्त का कैंसर) से जंग लड़ रहे थे. तबीयत बिगड़ने के बाद बुधवार को उन्हें एच. एन. रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. करीब तीन महीने पहले ऋषि की बहन रितू नंदा का भी कैंसर के कारण निधन हो गया था. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Death) के निधन की जानकारी अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी. इसी बीच उनका अस्पताल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स उनके पास बैठा है और गाना गाकर उनका आशीर्वाद प्राप्त कर रहा है.

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स उनके पास बैठा है और उनका सुपरहिट सॉन्ग 'तेरे दिल से दर्द आबाद रहा' सॉन्ग गा रहा है. शख्स के गाने से खुश होकर ऋषि कपूर वीडियो में बोलते दिख रहे हैं: "मेरा आशीर्वाद तुम्हारे साथ है. मेहनत करो. तरक्की करो. मेहनत से ही सबकुछ मिलता है. ज्यादा मेहनत और थोड़ी सी किस्मत साथ देगी तो अपने आप सफलता मिलेगी. यह गांठ बांध लो."  ऋषि कपूर के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऋषि कपूर अस्पताल में भी किस तरह लोगों का हौंसला बढ़ा रहे थे.

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने पिता राज कपूर की फिल्म 'श्री 420' से बतौर बाल कलाकर बड़े पर्दे पर अपनी फिल्मी पारी का आगाज किया था. इसके बाद वह फिल्म 'मेरा नाम जोकर' में भी नजर आए. बतौर मुख्य अभिनेता 1973 में आई 'बॉबी' उनकी पहली फिल्म थी, जो एक बड़ी हिट थी. इसके बाद करीब तीन दशक तक उन्होंने कई रोमांटिक फिल्में की. 'लैला मजनू', 'रफू चक्कर', 'कर्ज', 'चांदनी', 'हिना', 'सागर' जैसी कई फिल्मों में उनके अभिनय को सराहा गया. अभिनेता के तौर पर अपनी दूसरी पारी को लेकर वह काफी संतुष्ट थे. इस दौरान वह अपनी पत्नी के साथ 'दो दूनी चार' में नजर आए. वहीं 'अग्निपथ', 'कपूर एंडा सन्स', '102 नॉट आउट' में अभिनय से उन्होंने एक बार फिर दिखा दिया कि बतौर कलाकार अभी वह सिनेमा जगत को और कितना योगदान दे सकते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
ऋषि कपूर का अस्पताल का Video हुआ वायरल, शख्स के गाने से खुश होकर दिया ये आशीर्वाद
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com