किसान आंदोलन के बीच महिला ने झूमकर किया डांस, Video शेयर कर ऋचा चड्ढा बोलीं- डांस ऑफ डेमोक्रेसी...

किसान आंदोलन (Farmer Protest) से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला और कुछ पुरुष डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

किसान आंदोलन के बीच महिला ने झूमकर किया डांस, Video शेयर कर ऋचा चड्ढा बोलीं- डांस ऑफ डेमोक्रेसी...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने शेयर किया किसान आंदोलन के बीच डांस कर रही महिला का वीडियो

खास बातें

  • ऋचा चड्ढा ने शेयर किया किसान आंदोलन के बीच डांस कर रही महिला का वीडियो
  • एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर लिखा, "डांस ऑफ डेमोक्रेसी"
  • ऋचा चड्ढा द्वारा साझा किया गया वीडियो खूब बटोर रहा है सुर्खियां
नई दिल्‍ली:

दिल्ली से सटे बॉर्डर्स पर किसान आंदोलन (Farmer Protest) जारी है. केंद्र सरकार के कृषि कानूनों (Farm Laws)  खिलाफ किसान दिल्ली से सटे बॉर्डर्स पर अपनी मांगों को लेकर डटे हुए हैं. किसान आंदोलन से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला और कुछ पुरुष डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जिसे अभी तक 48 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में पहले महिला डांस करती हुई नजर आ रही है तो वहीं बाद में पुरुष भी डांस करना शुरू कर देते हैं. 

किसान आंदोलन (Farmer Protest) के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही वीडियो जमकर वायरल भी हो रहा है. वीडियो में महिला के डांस को लेकर नारी शक्ति जिंदाबाद के खूब नारे भी लगाए जाते हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने लिखा, "डांस ऑफ डेमोक्रेसी..." वीडियो में महिला के बाद यहां पुरुष भी साथ मिलकर खूब डांस करते हैं. वीडियो को एक सोशल मीडिया यूजर द्वारा पहले शेयर किया गया था, जिसे बाद में ऋचा चड्ढा ने भी रिट्वीट किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. एक्ट्रेस होने के बाद भी ऋचा चड्ढा सामाजिक, आर्थिक और राजनैतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस कुणाल कोहली की फिल्म लाहौर कॉन्फिडेंशियल में नजर आईं थीं, जिसमें उनके साथ करिश्मा तन्ना और अरुणोदय सिंह ने मुख्य भूमिका अदा की. फिल्म में ऋचा चड्ढा ने अपना किरदार बखूबी अदा किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही मैडम चीफ मिनिस्टर में भी नजर आने वाली हैं.