ऋचा चड्ढा ने सरकार पर साधा निधाना, बोलीं- 'सच यह है कि ऑक्सीजन, बेड्स और वैक्सीन...'

देश भर में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus Cases In India) के मामले विकराल रूप लेते जा रहे हैं. कई राज्यों से ऑक्सीजन, बेड्स, वैक्सीन आदि की किल्लत की खबरें भी सामने आई हैं. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने इस संबंध में ट्वीट किया है.

ऋचा चड्ढा ने सरकार पर साधा निधाना, बोलीं- 'सच यह है कि ऑक्सीजन, बेड्स और वैक्सीन...'

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)

नई दिल्ली:

देश भर में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus Cases In India) के मामले विकराल रूप लेते जा रहे हैं. कई राज्यों से ऑक्सीजन, बेड्स, वैक्सीन आदि की किल्लत की खबरें भी सामने आई हैं. बुधवार यानी 21 अप्रैल, 2021 को पिछले एक दिन में कोरोनावायरस संक्रमण के नए मामलों के सारे रिकॉर्ड टूट गए हैं. आज सुबह जारी हुए आंकड़ों के मुताबिक, पिछले एक दिन में भारत में पहली बार संक्रमण के लगभग 3 लाख मामले सामने आए हैं. इन खबरों पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है. उनका ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है.


ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट किया: "आप कुछ भी कह सकते हैं- जैसे हमारे पास 20 स्मार्ट शहर हैं, हम सुपरपावर बन जाएंगे, हमारे पास 5 ट्रिलियन अर्थव्यवस्था और नौकरियां होंगी!  आप जो भी कहना चाहते हैं कह सकते हैं. क्योंकि यह सच नहीं है. सत्य यह है कि हमारे ऑक्सीजन सिलेंडर्स, दवाईयां, बेड्स, वैक्सीन और श्मशान में जलाने के लिए लकड़ियां नहीं हैं." ऋचा चड्ढा ने इस तरह से मोदी सरकार पर निशाना साधा है. एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि पिछले एक दिन में कोरोनावायरस से सबसे ज्यादा 2,023 मौतें दर्ज हुईं हैं. वहीं, पिछले 24 घंटे में 2,95,041 नए COVID-19 केस सामने आए हैं. दूसरी लहर का प्रकोप इतना ज्यादा है कि अकेले अप्रैल में ही 34 लाख नए केस सामने आए हैं. इसका मतलब कि सरकारी आंकड़ों के मुताबिक, 21 दिनों में देश में 34 लाख लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं. आंकड़ों पर नजर डालें तो अप्रैल में अब तक 34,66,795 नए केस सामने आए हैं. वहीं, इन 21 दिनों में कुल 20,085 मौतों हो चुकी हैं. नए मामले सामने आने के साथ ही देश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 15,616,130 हो चुकी है. कुल मौतों की संख्या 182,533 तक पहुंच चुकी है.