इस तरह के गहनों से अपनी शाही शादी में सजेंगी ऋचा चड्ढा, बीकानेर का मशहूर ज्वेलर परिवार बना रहा है एक्ट्रेस के गहने

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अभिनेता अली फजल की शादी के दिन नजदीक आते जा रहे हैं. ऐसे में इस कपल के करीबी सहित फैंस भी काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं. ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी दिल्ली में होगी, जिसको लेकर इन दोनों के घरवाले तैयारियों में जुटे हुए हैं.

इस तरह के गहनों से अपनी शाही शादी में सजेंगी ऋचा चड्ढा, बीकानेर का मशहूर ज्वेलर परिवार बना रहा है एक्ट्रेस के गहने

इस तरह के गहनों से अपनी शाही शादी में सजेंगी ऋचा चड्ढा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अभिनेता अली फजल की शादी के दिन नजदीक आते जा रहे हैं. ऐसे में इस कपल के करीबी सहित फैंस भी काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं. ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी दिल्ली में होगी, जिसको लेकर इन दोनों के घरवाले तैयारियों में जुटे हुए हैं. इस बीच शादी को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है. यह खबर शादी में ऋचा चड्ढा की ज्वेलरी से जुड़ी है, जिसको जानने के बाद अभिनेत्री के फैंस हैरानी भी जाता सकते हैं. 

दिल्ली के फंक्शन के लिए ऋचा चड्ढा के गहनों को बीकानेर के एक 175 साल पुराने ज्वेलर परिवार द्वारा कस्टम बनाया जा रहा है, जो दुल्हन के गहने बनाने के लिए मशहूर हैं. खजांची परिवार ज्वेलर्स एक सम्मानित परिवार है जो अपने विरासत कारीगिरी के लिए जाने जाते हैं. यह परिवार ऋचा चड्ढा के लिए सिग्नेचर पीस डिज़ाइन करेंगे. खजांची परिवार मोती चंद खजांची के वंशज हैं, जो राजस्थान के सबसे शुरुआती कला संग्रहकर्ताओं में से एक हैं और उनके आभूषणों के संरक्षक में बीकानेर का शाही परिवार भी शामिल है.

इससे साफ है कि ऋचा चड्ढा और अली फजल की शाही शादी में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं होने वाली है. गौरतलब है कि इस स्टार कपल का शादी समारोह अगले सप्ताह के आखिरी में शुरू होने की उम्मीद है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपनी शादी के लिए दिल्ली में 110 साल पुरानी जगह को चुना है. जी हां, यह दोनों दिल्ली की सबसे महंगी और पुरानी जगहों में से एक जिमखाना क्लब को चुना है. यह जिमखाना क्लब साल 1913 में बना था. उस वक्त अंग्रेजों ने इसका नाम इंपीरियल दिल्ली जिमखाना रखा था, लेकिन देश को आजादी मिलने के बाद इसको दिल्ली जिमखाना क्लब या फिर जिमखाना क्लब कहा जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एयरपोर्ट पर सारा अली खान संग दिखे करण जौहर, अभिनेत्री को बताया 'फेवरेट'