अपने प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म लेकर आए ऋचा चड्ढा और अली फज़ल, दिखेगा साइकोलॉजिकल हॉरर का तड़का

बॉलीवुड के स्टार कपल ऋचा चड्ढा और अली फज़ल एक बार फिर से अपने फैंस को नई फिल्म का तोहफा देने वाले हैं. वह दोनों दूसरे होम प्रोडक्शन फिल्म 'द अंडरबग' को लॉस एंजिल्स में स्लैमडांस फिल्म फेस्टिवल में सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने से बेहद खुश हैं.

अपने प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म लेकर आए ऋचा चड्ढा और अली फज़ल, दिखेगा साइकोलॉजिकल हॉरर का तड़का

अपने प्रोडक्शन की दूरी फिल्म लेकर आए ऋचा चड्ढा और अली फज़ल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के स्टार कपल ऋचा चड्ढा और अली फज़ल एक बार फिर से अपने फैंस को नई फिल्म का तोहफा देने वाले हैं. वह दोनों दूसरे होम प्रोडक्शन फिल्म 'द अंडरबग' को लॉस एंजिल्स में स्लैमडांस फिल्म फेस्टिवल में सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने से बेहद खुश हैं. पुशिंग बटन्स स्टूडियोज के बैनर तले बनी 'द अंडरबग' ने इस फिल्म समारोह में प्रवेश किया. फिल्म की समीक्षकों और दर्शकों ने काफी तारीफ की है. फिल्म 'द अंडरबग' का निर्देशन शुजात सौदागर ने किया है और इसमें अली और हुसैन दलाल मुख्य भूमिका में हैं. 

फिल्म को 2020 के अंत में लॉकडाउन के दौरान शूट किया गया था. फिल्म 'द अंडरबग'  को बड़े पैमाने पर महाराष्ट्र के अंदरूनी हिस्से में कहीं एक घर में शूट किया गया था. एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर, कहानी दो पात्रों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक घर में शरण लेते हैं.  फिल्म 'द अंडरबग' ऋचा चड्ढा और अली फज़ल के प्रोडक्शन हाउस की पहली साइकोलॉजिकल हॉरर फिल्म है. इसके कारण इसने वैश्विक दर्शकों के सामने एक कल्ट बनाने में मदद की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म को लेकर ऋचा चड्ढा ने कहा, 'फिल्म को शानदार प्रतिक्रिया मिली और इसके निर्माता के रूप में हम इसे देखने के लिए वहां मौजूद थे. यह हमारे लिए बहुत गर्व का पल था, खासकर इसलिए क्योंकि इसने इतने बड़े वैश्विक मंच पर भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व किया। यह हमारे लिए बहुत अच्छा समय है. वहीं अली फजल कहते हैं, "मैंने न केवल फिल्म का निर्माण किया है, बल्कि इसमें अभिनय भी किया है, इसलिए मैं न केवल फिल्म के साथ शारीरिक रूप से बल्कि भावनात्मक रूप से भी जुड़ा हुआ हूं. फिल्म बहुत भ्रमित और तनावपूर्ण तरीके से बनाई गई थी.' आपको बता दें कि फिल्म 'द अंडरबग' को शुजात सौदागर, अब्बास दलाल और हुसैन दलाल ने लिखा है और विकेश भूटानी, शुजात सौदागर और अमन मान ने निर्मित है। कार्यकारी निर्माता ऋचा चड्ढा, अली फज़ल, अब्बास दलाल और हुसैन दलाल हैं.