अली फजल-ऋचा चड्ढा की शादी का अनोखा कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल, फैन्स ने कहा- ये तो होना ही था...देखें PHOTO

सोशल मीडिया पर कपल की शादी का वेडिंग कार्ड वायरल हो रहा है, जो एकदम हटकर है.

अली फजल-ऋचा चड्ढा की शादी का अनोखा कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल, फैन्स ने कहा- ये तो होना ही था...देखें PHOTO

अली फजल-ऋचा चड्ढा की शादी का अनोखा कार्ड वायरल

नई दिल्ली :

अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. दोनों की शादी को लेकर बनी हलचल अब कंफर्म होती दिख रही है. सोशल मीडिया पर कपल की शादी का वेडिंग कार्ड वायरल हो रहा है, जो एकदम हटकर है. कपल की तरह उनका वेडिंग कार्ड भी हटकर होगा इस बात का अंदाजा लगभग सभी को था. ऐसे में वेडिंग कार्ड की फोटो भी सामने आ गई है. इस वेडिंग कार्ड में पुराने जमाने के रोमांस की झलक साफ दिखाई दे रही है. ये तो जगजाहिर है कि दोनों अभिनेता बहुत मजाकिया हैं और उनके पास एक यूनिक सौंदर्य बोध है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी के कार्ड के एक झलक से अंदाजा लगाया जा सकता है कि पूरा वेडिंग कार्ड कितना दिलचस्प और इनोवेटिव होने वाला है. ये वेडिंग इनवाइट रेट्रो थीम पर है. ऋचा और अली के एक दोस्त ने उनके इस वेडिंग कार्ड को तैयार किया है. डिज़ाइनर ने ऋचा और अली के चेहरे को पॉप आर्ट डिजाइन में स्केच किया है. कपल के वेडिंग इनवाइट में माचिस की डिब्बी के आकार में 90 के दशक का एक रेट्रो फील दिया गया है. इस पर 'कपल मैचेज' लिखा हुआ नजर आ रहा है. इस कार्ड में ऋचा और अली पारंपरिक परिधानों में साइकिल की सवारी करते नजर आ रहे हैं.

e9pj3avo

ख़बरों के मुताबिक, ऋचा चड्ढा और अली फजल 4 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध सकते हैं. दोनों एक्टर अपने खास दिन को और भी ज्यादा स्पेशल बनाने की तैयारियों में लगे हुए हैं. सोर्सेज की मानें तो ऋचा की शादी के गहने बीकानेर के एक 175 साल पुराने ज्वैलर परिवार द्वारा तैयार किया जा रहा है. 

VIDEO: नोरा फतेही 'झलक दिखला जा' के सेट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com