रिया कपूर पति करण बूलानी संग मालदीव में यूं एंजॉय रही हैं हनीमून, न्यूली मैरिड कपल ने शेयर की फोटो

अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) की छोटी बेटी रिया कपूर (Rhea Kapoor) सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं. रिया इन दिनों अपने पति करण  मालदीव में हनीमून एंजॉय कर रही हैं, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

रिया कपूर पति करण बूलानी संग मालदीव में यूं एंजॉय रही हैं हनीमून, न्यूली मैरिड कपल ने शेयर की फोटो

रिया और करण  की फोटो

नई दिल्ली:

अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) की छोटी बेटी रिया कपूर (Rhea Kapoor) सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में रिया कपूर (Rhea Kapoor) ने अपने बॉयफ्रेंड करण बूलानी से शादी की है. जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. उनकी की शादी की फोटो भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी. अब रिया भी सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हैं. आए दिन अपने फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं. इन दिनों रिया कपूर पति करण बूलानी के साथ मालदीव में अपना हनीमून एंजॉय कर रही हैं. वहीं से उनकी कुछ फोटो सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

 ये फोटो रिया के पति करण बूलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इन फोटो में देखा जा सकता है कि, रिया और करण yacht पर बैठे हुए हैं. बीच समंदर में दोनों काफी रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. फोटो में रिया, करण के माथे को चूमती हुई दिखाई दे रही हैं. वहीं करण ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है 'Overseas'. जिस पर रिया की बहन सोनम कपूर ने कमेंट करते हुए कहा है 'Moss you both'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में रिया कपूर की उनकी बहन सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और नोरा फतेही के साथ पार्टी करती हुई नजर आई थीं. जिसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं. बता दें, रिया करण के साथ 12 सालों से रिश्तें में हैं. उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि 'मुझे तुमसे मिलकर नर्वस फील नहीं होना चाहिए था क्योंकि हमें साथ 12 साल हो चुके हैं, लेकिन फिर भी मुझे तुमसे मिलकर कापना, पेट में मरोड़ थी शायद ये एक अलग और सुखद अनुभव था'.