रिया चक्रवर्ती अपनी BFF's के साथ कर रही हैं चिल, तस्वीर शेयर कर बोलीं- सिस्टर्स फॉर लाइफ

रिया ने अपनी बेस्ट फ्रेंड अनुषा को उनके जन्मदिन की बधाई भी दी. इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर रिया ने अनुषा को बर्थडे विश किया. 

रिया चक्रवर्ती अपनी BFF's के साथ कर रही हैं चिल, तस्वीर शेयर कर बोलीं- सिस्टर्स फॉर लाइफ

रिया चक्रवर्ती अपनी BFF's के साथ कर रही हैं चिल

नई दिल्ली:

रिया चक्रवर्ती इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. कभी उनके ग्लैमरस फोटोशूट तो कभी उनका यूं पेट्स के साथ खेलना लोगों का काफी पसंद आ रहा है. वहीं हाल ही में उन्होंने अपने दोस्तों के साथ एक तस्वीर साझा की है. मालूम पड़ात है कि एक्ट्रेस अपनी गर्ल्स गैंग के साथ हैंग आउट पर गई हैं, उनकी यह तसवीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है.

फ्रेंड्स के साथ पहाड़ों का मजा लेती दिखीं रिया

रिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर वीजे और टेलीविजन प्रिजेंटर अनुषा दांडेकर के साथ तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में रिया की दोस्त और अनुषा की बहन शिबानी दांडेकर भी नजर आ रही हैं. स्टोरी में रिया ने लिखा है सिस्टर्स फॉर लाइफ. रिया की इस तस्वीर में चमकता हुआ सूरज नजर आ रहा है. रिया पहाड़ों के बीच अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. उनकी इस तरह की तस्वीरें ये भी बताती हैं कि अब रिया अपने सामान्य जीवन में लौट चुकी हैं. रिया ने अनुषा को उनके जन्मदिन की बधाई भी दी. इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर रिया ने अनुषा को बर्थडे विश किया. 

d03mfg88

Rhea chakraborty

क्रिसमस पर मचाया था धमाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल में क्रिसमस के मौके पर अनुषा दांडेकर के घर पर आयोजित क्रिसमय पार्टी में भी रिया पहुंची थी. यहां उनके अलावा एक्टर फरहान अख्तर, मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर समेत कई अन्य लोग शामिल हुए थे. इस दौरान की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं, जिसमें रिया दोस्तों के साथ खूब मस्ती करती दिखीं थी.