Rhea Chakraborty ने नए जोश के साथ शेयर की अपनी नई तस्वीर, बोलीं- कभी हार मत मानो

रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर साझा की है. जिसमें वे घास पर लेटी नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

Rhea Chakraborty ने नए जोश के साथ शेयर की अपनी नई तस्वीर, बोलीं- कभी हार मत मानो

रिया चक्रवर्ती की लेटेस्ट तस्वीर वायरल

खास बातें

  • रिया चक्रवर्ती की लेटेस्ट तस्वीर वायरल
  • तस्वीर शेयर कर कहा कभी हार मत मानो
  • 'चेहरे' फिल्म में जल्द आएंगी नजर
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया से दूरियां बना ली थीं, लेकिन अब धीरे-धीरे उनकी जिंदगी वापस से पटरी पर लौटती दिखाई दे रही है. बीते महीने से रिया सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही हैं. वे अपनी वीडियो और हर एक तस्वीर के जरिए दर्शकों तक कोई ना कोई मैसेज पहुंचाने में कामयाब रहती हैं. ठीक इस बार भी रिया ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ ही वे लोगों तक अपना मैसेज पहुंचा रही है. जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. 

muode2q

मैसेज के साथ शेयर की तस्वीर
रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर साझा की है. जिसमें वे घास पर लेटी नजर आ रही हैं. रिया ने व्हाइट ऑफ शोल्डर टॉप पहना हुआ है. साथ ही उन्होंने अपने सिर पर कैप लगा रखी है जिसपर लिखा है "कभी हार मत मानो" इस  कैप के लगाने से उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है. मालूम होगा कि बीता साल रिया के किया काफी कठिन रहा था. हर एक के पास हजारों सवाल थे, लेकिन रिया चुप्पी साध इस मुश्किल समय से बाहर निकल नकलती दिख रही हैं और सोशल मीडिया पर अपनी हाजिरी आए दिनों लगाती रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस फिल्म में जल्द आएंगी नजर
एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें को वे अब जल्द ही डायरेक्टर रूमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगी. इस फिल्म में रिया के साथ ही अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और अनु कपूर अहम किरदार में नजर आएंगे. कोरोना के चलते फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है.