तीन साल बाद सेट पर लौटीं Rhea Chakraborty तो आंखें हो गईं नम, वीडियो शेयर कर बोलीं- समय मुश्किल था, लेकिन

Rhea Chakraborty Video: रिया चक्रवर्ती ने तीन साल बाद सेट पर वापसी की है. वह एमटीवी रोडीज सीजन 19 में गैंग लीडर के तौर पर नजर आएंगी. उन्होंने इस खुशी को जाहिर करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिस पर फैन्स के रिएक्शन आ रहे हैं.

तीन साल बाद सेट पर लौटीं Rhea Chakraborty तो आंखें हो गईं नम, वीडियो शेयर कर बोलीं- समय मुश्किल था, लेकिन

Rhea Chakraborty Video: खुशी के मारे रिया चक्रवर्ती के छलके आंसू

नई दिल्ली:

रिया चक्रवर्ती टीवी पर जल्द नजर आने वाली हैं. रिया चक्रवर्ती एमटीवी रोडीज 19 में गैंग लीडर के तौर पर दिखेंगे. रिया चक्रवर्ती तीन साल बाद काम पर लौट रही हैं और इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर दी है. रिया ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सेट में शूट के लिए जाने के लिए मेकअप करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उनसे पूछा जाता है कि वह सेट पर आकर कैसा महसूस कर रही हैं तो वह बताती हैं कि तीन साल बाद सेट पर लौटना वाकई काफी अच्छा है. उनकी आखिरी रिलीज फिल्म चेहरे थी. इस तरह वह उनके चेहरे पर सेट पर लौटने की खुशी को साफ देखा जा सकता है. 

रिया चक्रवर्ती ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा है, 'यह इंतजार काफी लंबा रहा है. सेट पर लौटना और काम पर लौटना, यह एक खुशी है जिसे शब्दों में जाहिर नहीं किया जा सकता. आप सब का प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया. समय मुश्किल रहा, लेकिन आपका प्यार भी सच्चा रहा. खुशी के आंसू बह रहे हैं.' इस तरह उन्होंने अपनी खुशी का इजहार किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिया चक्रवर्ती के इस वीडियो पर फैन्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. एक शख्स ने कमेंट किया है, 'मुझे तुम पर बहुत गर्व है. आप ढेर सारे लोगों के लिए प्रेरणा हैं.' एक कमेंट आया है कि मजबूत महिलाओं में से एक. यही नहीं फैन्स को उनको जमकर बधाइयां दे रहे हैं. इस वीडियो को फैन्स का प्यार मिल रहा है. हालांकि इस पर फैन्स के मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं.