अक्षय कुमार ने थामा हेरा फेरी और भूल भुलैया के डायरेक्टर का हाथ, हॉरर-कॉमेडी से ब्लॉकबस्टर देने की तैयारी

अक्षय कुमार की फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप हो रही हैं. अब 14 साल बाद अक्षय ने उसी डायरेक्टर का हाथ थामा है जिसके साथ उन्होंने हेरा फेरी और भूल भुलैया जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं.

अक्षय कुमार ने थामा हेरा फेरी और भूल भुलैया के डायरेक्टर का हाथ, हॉरर-कॉमेडी से ब्लॉकबस्टर देने की तैयारी

अक्षय कुमार कर रहे हैं हॉरर कॉमेडी से ब्लॉकबस्टर की तैयारी

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. मगर लंबे समय से उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पा रही हैं. ज्यादातर फिल्में फ्लॉप ही रही हैं. अब फैंस को अक्षय की किसी धमाकेदार फिल्म का इंतजार है. तो अब उन्होंने उसी डायरक्टर का हाथ थामने का फैसला लिया है जिसके साथ अक्षय कुमार भूल भुलैया और हेरा फेरी जैसी कॉमेडी फिल्म दे चुके हैं. 25 महीने से अक्षय कुमार ओएमजी 2 के रूप में सिर्फ एक हिट फिल्म दे पाए हैं. ऐसे में उनके लिए बॉक्स ऑफिस पर तीर निशाने पर लगना बेहद जरूरी है.

भूल भुलैया और हेरा फेरी के डायरेक्टर ने अक्षय के साथ फिल्म की कन्फर्म

अक्षय कुमार एक बार फिर प्रियदर्शन के साथ मिलकर दर्शकों को डराने और हंसाने के लिए तैयार हैं. प्रियदर्शन ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म कंफर्म कर दी है. हिंदुस्तान टाइम्स से खास बातचीत में प्रियदर्शन ने अक्षय के साथ सबसे बड़ी हॉरर फिल्म करने पर मुहर लगा दी है. उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि हाल ही में उन्होंने राम मंदिर पर बनी डॉक्यूमेंट्री की शूटिंग खत्म की है. जल्द ही ये डॉक्यूमेंट्री रिलीज होगी और अब वो अक्षय कुमार के साथ काम करने जा रहे हैं.

पुरानी हॉरर फिल्मों जैसी होगी अक्षय कुमार की फिल्म

प्रियदर्शन ने अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म के बारे में बताया कि उनकी पहली हॉरर फिल्म साइकोलॉजिकल थ्रिलर थी. ये फिल्म फैंटसी, जादू के बैकड्रॉप पर होगी. जिसे उन्होंने पुरानी हॉरर फिल्मों जैसा कहा गया है. प्रियदर्शन जल्द ही इस फिल्म की अक्षय कुमार के साथ शूटिंग शुरू करेंगे. इस तरह अक्षय कुमार उम्मीद कर सकते हैं कि वह इस फिल्म के साथ एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर अपनी खो चमक वापस पा सकेंगे.

अक्षय कुमार की प्रिदर्शन के साथ फिल्में

प्रियदर्शन और अक्षय कुमार ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. जिसमें हेरा फेरी, भुल भुलैया, गरम मसाला, भागम भाग जैसी कई फिल्में शामिल हैं. अब 14 साल बाद दोबारा ये जोड़ी साथ में काम करेगी. वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार आखिरी बार टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मियां छोटे मियां में नजर आए थे. ईद के मौके पर रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिख पाई. ईद पर बड़े मियां छोटे मियां औंधे मुंह गिरी थी. फिल्म अपना बजट भी नहीं निकाल पाई है. इससे पहले भी अक्षय की कई फिल्में आईं थीं जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी.

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com